VIDEO : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बीजेपी नेता जीवीएल नरसिम्हा राव पर शख्स ने फेंका जूता

bjp press congress,juta kand,shakti bhargav,GVL Narasimha Rao

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. दिल्ली में बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक शख्स ने अचानक ही प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव और भूपेंद्र यादव पर जूता फेंक दिया। ये प्रेस कॉन्फ्रेंस भोपाल लोकसभा सीट से साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को प्रत्याशी बनाए जाने को लेकर हो रही थी। जिस वक्त दोनों लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव के बयान पर प्रतिकिया दे रहे थे उसी समय शख्स ने जूता फेंका। शख्स पत्रकारों के साथ पहली पंक्ति में बैठा था।

सोशल मीडिया पर इस जूता कांड का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जूता फेंकने के बाद शख्स को हॉल में मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया और बाहर ले गए। शख्स के पास से एक विजिटिंग कार्ड मिला है। कार्ड के मुताबिक, वह कानपुर का रहनेवाला है और उसका नाम डॉ. शक्ति भार्गव है। वह मेडिकल में एमएस की डिग्री धारक है और अस्पताल चलाता है। शक्ति भार्गव फेसबुक पर कई दिनों से बीजेपी के खिलाफ लगातार अभियान भी चला रहा है।

shakti bhargav

शक्ति भार्गव के फेसबुक पोस्ट के मुताबिक, वह खुद को व्हिसल ब्लोअर (अन्याय से संबंधित मुद्दों को उजागर करने वाला) बताता है। हालांकि, अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि शख्स ने किस वजह से जूता फेंका था। घटना के बाद शक्ति भार्गव को पास के आईपी एक्सटेंशन पुलिस स्टेशन ले जाया गया जहां उससे पूछताछ की जा रही है। नरसिम्हा राव ने इस घटना के पीछे कांग्रेस का हाथ बताया। उन्होंने कहा कि, ‘यह कांग्रेस से प्रभावित व्यक्ति द्वारा किया गया निंदनीय कृत्य है। इस व्यक्ति ने यहां पर कांग्रेस की विचारधारा बताई है।’

ये भी पढ़े…

उत्तर प्रदेश : भाजपा सांसद ने विधायक की कर दी जूतों से जोरदार पिटाई

Related posts