ग्वालियर: कोरोना पॉजिटिव महिला से वार्ड ब्वॉय ने किया दुष्कर्म का प्रयास, चिल्लाने पर भागा, गिरफ्तार

चैतन्य भारत न्यूज

ग्वालियर. कोरोना संकट के इस दौर में ग्वालियर के लोटस अस्पताल से मानवता को शर्मसार करने देने वाला मामला सामने आया है। इस अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज के साथ बलात्कार की कोशिश की गई है। इस घटना की रिपोर्ट पीड़िता के बेटे ने कंपू थाने में दर्ज कराई है, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जांच की आड़ में गलत हरकत की

दरअसल, आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी ने शनिवार की रात प्राइवेट कमरे में घुसकर कोरोना संक्रमित महिला मरीज के साथ अश्लील हरकत की। बता दें महिला की हालत गंभीर है और वह ऑक्सीजन सपोर्ट पर है। विवेक लाेधी महिला के कमरे में आया। विवेक ने संक्रमित से पूछा कि वह कैसा महसूस कर रही है। बीमार महिला ने बताया कि बैचेनी महसूस हो रही है। आरोपित जांच की आड़ में गलत हरकत करने लगा। महिला ने प्रतिरोध कर भगा दिया। ‘

दो बार कमरे में घुसा आरोपी

फिर वह दोबारा रात 11 बजे के लगभग कमरे में आ गया और दवारजे की कुंडी बंद कर दी। आरोपित ने संक्रमित महिला के साथ जोर जबरदस्ती की ताे महिला ने शाेर मचा दिया। इसके बाद वार्ड ब्वॉय दरवाजा खोलकर भाग गया। पीड़िता ने अपने बेटे को फ़ोन लगाकार घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में पूरा अस्पताल का स्टाफ वहां इक्कठा हो गया तब महिला ने पूरी घटना के बारे में बताया। फिर महिला के बेटे और जेठ ने आरोपी के खिलाफ कंपू थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

 

Related posts