VIDEO : पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे पाकिस्तानी रेल मंत्री, तभी लगा बिजली का जोरदार झटका

shaikh rasheed ahmad

चैतन्य भारत न्यूज

इस्लामाबाद. भारत और पाकिस्तान के बीच जंग की घोषणा करने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद अहमद अक्सर ही किसी न किसी कारण से विवादों में रहते हैं। हाल ही में यह खबर मिली है कि शुक्रवार को उन्हें बिजली का झटका लग गया। बता दें जिस समय उनको करंट लगा तब रशीद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना कर रहे थे।


शुक्रवार को पाकिस्तान में कश्मीरियों के साथ ‘एकजुटता’ के लिए मनाए गए ‘कश्मीर ऑवर’ के दौरान एक कार्यक्रम में यह घटना हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। रशीद अपने घर ‘लाल हवेली’ पर लोगों को संबोधित कर रहे थे। तभी उन्होंने भारत को नुकसान पहुंचाने की बात शुरू की। वह कह रहे थे कि नरेंद्र मोदी ने कश्मीर में अपनी सबसे बड़ी गलती की। इतने में अचानक उनको जोरदार बिजली का करंट लगा। करंट लगते ही रशीद हिल गए और उन्हें एक ही झटके में उन्हें पीएम मोदी याद आ गए।



करंट लगने के बाद रशीद ने कुछ देर के लिए अपना भाषण रोक दिया और खुद को संभाला। फिर उन्होंने कहा कि, ‘बहुत तगड़ा करंट लगा। मगर मोदी इस सभा को नाकाम नहीं कर सकते।’ रशीद का वीडियो वायरल होते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही रशीद ने यह भविष्यवाणी की थी कि, वह अक्टूबर-नवंबर के दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच ‘युद्ध’ होता देख रहे हैं।

ये भी पढ़े…

VIDEO : पीएम मोदी को बरसाती नाले में बहाने चला ये पाकिस्तानी पत्रकार, जोश देख लोटपोट हो जाएंगे आप

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री की लंदन में हुई कुटाई, अंडे भी पड़े

पाकिस्तान की इंटरनेशनल बेइज्‍जती, गूगल पर भिखारी सर्च करने पर दिख रही इमरान खान की तस्वीर

Related posts