उप्र: बीजेपी नेता के दिव्यांग रिश्तेदार ने गोली मारकर की बुजुर्ग महिला की हत्या, पड़ोसी बनाते रहे वीडियो

चैतन्य भारत न्यूज

कासगंज. उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दोनों पैरों से दिव्यांग युवक ने सरेआम गोलियां बरसाकर बुजुर्ग महिला की हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि यह हमला जमीनी विवाद को लेकर किया गया। वारदात से पहले महिला गिड़गिड़ाती रही, लेकिन दिव्यांग ने उसकी एक नहीं सुनी।

तीन बार चलाई गोली

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार सुबह गांव के ही एक दिव्यांग युवक देव किशन उर्फ मोनू पुत्र रजनीकांत ने गांव की ही रहने वाली 62 वर्षीय जामवती पत्नी शिवशंकर को उसके दरवाजे पर ही तमंचे से एक के बाद एक कई गोलियां मार दी। महिला घर के बाहर बैठी थी। तभी पड़ोस में रहने वाला दिव्यांग मोनू आया और उसने तमंचा निकालकर जामवती पर गोली चला दी। लेकिन पहला निशाना चूंक गया। फिर घबराकर महिला घर के भीतर भागने लगी इतने में आरोपित ने दोबारा गोली चला दी जिससे वह वहीं पर गिर गई। इसके बाद आरोपित ने एक और गोली चलाई जो महिला के सिर में जा लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पड़ोसी बना रहे थे वीडियो

शर्मनाक बात यह है कि आसपास रहने वाले लोग छत से इस घटना का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने भी महिला की जान नहीं बचाई। उन्होंने घटना के वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद वारदात की सूचना पुलिस को मिली। इसके बाद कोतवाली प्रभारी रिपुदमन सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। फिर उन्होंने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

बीजेपी नेता का साला है आरोपित

जांच के दौरान पता चला कि आरोपित भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के बृजेश उपाध्याय का साला है। यह भी पता चला कि मृतका के पति शिवशंकर की ढाई साल पहले ट्रेन हादसे में मौत हो चुकी है। वह घर में अकेली ही रहती थी। उसकी कोई संतान भी नहीं थी। दिव्यांग मोनू की नजर महिला के मकान पर थी। जिसको लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था। पूछताछ के दौरान आरोपित ने कहा कि, ‘मना करने के बावजूद महिला मकान को किसी को बेच रही थी।’

ये भी पढ़े…

लॉकडाउन तोड़ने से रोका तो निहंग सिखों ने पुलिसकर्मियों पर तलवार से हमला किया, ASI का हाथ कटकर अलग हुआ, 9 लोग गिरफ्तार

कोटा : दुष्कर्म के बाद महिला का पेट चीरकर उसमें भर दिए थे कपड़े, हुई फांसी की सजा

हैवान बेटे ने कुल्हाड़ी से काटकर की माता-पिता की हत्या, फरार होते ही भगवान ने दी इतनी बड़ी सजा

 

Related posts