IRCTC लेकर आया धार्मिक यात्रा का सस्ता ऑफर, नए साल में जरुर घूमें ये ऐतिहासिक जगहें

irctc offer,

चैतन्य भारत न्यूज

हर बार की तरह एक बार फिर भारतीय रेलवे खानपान और पर्यटन निगम यानी आईआरसीटीसी एक खास ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत आप जगन्नाथ पुरी से शिरडी, शनि शिंगणापुर धाम और दक्षिण भारत में महाबलीपुरम और रामेश्वरम से कन्याकुमारी समेत धार्मिक यात्रा पर जा सकते  हैं।



आईआरसीटीसी के इस नए पैकेज की शुरुआत 3 जनवरी 2020 से हो रही है। 7 रातें और 8 दिन के इस पैकेज में रामेश्वरम से लेकर तिरूचिरापल्ली, तंजावुर, मदुरै, कन्याकुमारी, त्रिवेंद्रम, महाबलीपुरम और कांचीपुरम जैसे धार्मिक स्थल शामिल होंगे। इस यात्रा के दौरान रेलवे की ओर से तीन पैकेज जारी किए गए हैं। इस यात्रा में अगर आप अकेले जाते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 8320 रुपए खर्च करने होंगे। इसके अलावा अगर आप दो लोगों के साथ यह यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 6140 रुपए देने होंगे। यदि तीन लोग एक साथ जाएंगे तो आपको 5670 रुपए प्रति व्यक्ति देने होंगे।

irctc offer,

नए साल के अवसर पर आईआरसीटीसी इस ऑफर के अलावा भी एक और खास ऑफर लेकर आया है। जिसकी शुरुआत 17 जनवरी 2020 से होगी। इसके तहत आप केरल के पद्नाभस्वामी मंदिर, विवेकानंद रॉक मेमोरियल, रामनाथस्वामी मंदिर, मीनाक्षी मंदिर, भगवान बालाजी मंदिर और श्री कलहस्ती मंदिर के दर्शन कर सकेंगे। इसके लिए आपको स्लीपर क्लास के तहत 9,450 और कंफर्ट यानी कि थर्ड एसी क्लास के लिए 11,550 रुपए प्रति व्यक्ति खर्च है।

ये भी पढ़े…

IRCTC का खास ऑफर, कम बजट में नए साल पर करें इस खूबसूरत जगह की सैर

IRCTC का सबसे सस्ता पैकेज, जापान की खूबसूरती निहारने का शानदार मौका

IRCTC लेकर आया सबसे सस्ता पैकेज, दुबई घूमने के लिए देने होंगे बस इतने रुपए

Related posts