लंदन में हार्दिक पांड्या की सर्जरी रही सफल, टीम में वापसी को लेकर कही यह बात…

hardik pandya,hardik pandya back injury,hardik pandya back surgery,hardik pandya disease,hardik pandya news,hardik pandya wapsi

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को पीठ के निचले भाग में चोट लगी थी, जिसकी वजह से उनको सर्जरी करानी पड़ी। लंदन में शनिवार को उनकी सफल सर्जरी हुई। इसकी जानकारी खुद हार्दिक ने सोशल मीडिया पर दी।



सर्जरी के बाद अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि, ‘सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई। हर उस एक शख्स का शुक्रिया करना चाहूंगा जिन्होंनें मुझे इसके लिए शुभकामनाएं दी। मैं बहुत जल्दी वापसी करूंगा, तब तक सबको मिस करूंगा।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

गौरतलब है कि हार्दिक ने अपना आखिरी मैच साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में खेला था। बता दें हार्दिक को काफी लंबे समय से पीठ में दिक्कत थी। पहली बार एशिया कप में मैच के दौरान उन्हें ये दिक्कत हुई थी। जानकारी के मुताबिक, हार्दिक इस दर्द से निजात पाने के लिए इंग्लैंड के डॉक्टरों की मदद ले रहे थे। वे बुधवार को इलाज के लिए इंग्लैंड गए थे।

माना जा रहा है कि हार्दिक को वापसी में अब करीब 5 महीने का समय लग सकता है और चोट के कारण हार्दिक बांग्लादेश के साथ होने वाली टी-20 सीरीज का भी हिस्सा नहीं बन पाएंगे। इस सीरीज की शुरुआत 3 नवंबर से हो रही है। बता दें हार्दिक के अलावा जसप्रीत बुमराह भी अनफिट होने के चलते टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। वे अगले महीने टीम में वापसी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि बुमराह की पीठ के निचले हिस्से पर फ्रैक्चर है।

ये भी पढ़े…

कोहली, बुमराह और रोहित दुनिया के सबसे बेस्ट क्रिकेटर्स, यहां देखिए ICC की पूरी रैंकिंग लिस्ट

महिलाओं पर अभद्र टिप्‍पणी करने के चलते पांड्या और राहुल पर लगा लाखों का जुर्माना

भारतीय विश्व कप टीम में गौतम गंभीर ने बताई ये बड़ी कमी, पड़ सकती है भारी!

Related posts