दलित युवक से साक्षी की शादी पर अब इस विधायक ने उठाए सवाल, ट्वीट में किया आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल

sakshi mishra,mla shyam prakash,rajesh mishra

चैतन्य भारत न्यूज

उत्तरप्रदेश के बरेली जिले के बिथरी चैनपुर से भाजपा के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की शादी का मामला सामने आने के बाद अब राजनीति में भी हलचल हो गई है। हाल ही में साक्षी की शादी को लेकर हरदोई से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में साक्षी का समर्थन करने वाले लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है।

विधायक श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक अकाउंट से बरेली प्रकरण को लेकर पोस्ट में लिखा है कि, ‘जो लोग विधायक की बेटी द्वारा दलित से शादी के विषय पर मीडिया, टीवी डिबेट में विधायक की गलती बता रहे हैं। उनकी बेटी या बहन जिस दिन किसी दलित के साथ के भाग कर शादी करेगी, उस दिन उनको बाप के दर्द और समाज में बेइज्जती का एहसास हो जाएगा। इस अधेड़ व्यक्ति ने पूरे दलित समाज तथा दोस्ती और विश्वास को कलंकित करने का काम किया है। पूरे दलित समाज को इसका विरोध और बहिष्कार करना चाहिए।’ बता दें श्याम प्रकाश अक्सर ही अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं।

शुक्रवार को साक्षी के दो वीडियो सामने आए थे जिसमें वह पति अजितेश कुमार से शादी करने के बाद अपने पिता से उनकी शादी स्वीकार करने और उन्हें शांति से जीने देने की अपील कर रही थी। साथ ही साक्षी ने यह भी आरोप लगाया था कि उसके घरवालों ने उन दोनों के पीछे कुछ गुंडे छोड़ रखे हैं जिनसे उनकी जान को खतरा है।

साक्षी के वीडियो वायरल होने के बाद विधायक पिता ने मीडिया और जनता से कहा कि, इस मामले में उन्हें ज्यादा शामिल न करें वरना वह और उनकी पत्नी परेशान होकर आत्महत्या कर लेंगे। गौरतलब है कि साक्षी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उसने अपने विधायक पिता, भाई और एक अन्य आदमी से जान का खतरा बताया था। साथ ही साक्षी ने धमकी देते हुए कहा था कि, वे लोग अजितेश और उनके परिवार से दूर रहें, वरना उन्हें इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।’

ये भी पढ़े… 

विधायक की बेटी की शादी में हुआ नया खुलासा, पहले किसी और लड़की से सगाई कर चुका है साक्षी का पति! देखें तस्वीरें

बीजेपी विधायक की बेटी ने की दलित युवक से शादी, वीडियो शेयर कर कहा- पापा मैंने ये सिंदूर फैशन में नहीं लगाया

 

Related posts