भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाक रेल मंत्री पर टिकटॉक स्टार ने लगाया अश्लील चैट का आरोप

pakistan rail minister

चैतन्य भारत न्यूज

इस्लामाबाद. पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद एक बार फिर विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार शेख रशीद पर पाकिस्तान की एक टिकटॉक स्टार को अश्लील वीडियो भेजने का आरोप है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस और टिकटॉक स्टार ने वीडियो कॉल का फुटेज भी शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


यह है पूरा मामला

पाकिस्तानी अखबार द ट्रिब्यून के अनुसार, पाकिस्तान की टिकटॉक स्टार हरिम शाह ने गुरुवार को टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो शेख रशीद के साथ बातचीत करती नजर आ रही थी। वीडियो में हरीम रेल मंत्री रशीद से कहती हैं कि, ‘मेरी बात गौर से सुनिए। मैंने आपका कभी कोई राज दुनिया के सामने नहीं खोला। फिर आपने मुझसे बातचीत बंद क्यों कर दी?’ इसके बाद रशीद कहते हैं, ‘हरीम, तुम्हें जो करना है, वो करो।’ इसके बाद हरीम रशीद द्वारा भेजे गए अश्लील वीडियो के बारे में बताती हैं।

हरीम ने डिलीट किया वीडियो

इस वीडियो के वायरल होने बाद पाकिस्तान में #Hareemshah हैशटैग टॉप ट्रेंड कर रहा है और लोगों के बीच ये मुद्दा भी काफी चर्चा में बना हुआ है। वीडियो वायरल होने के थोड़ी देर बाद ही हरीम ने इस वीडियो को अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया और कहा कि, ‘मेरा किसी को बदनाम करने का उनका कोई इरादा नहीं है। जो लोग मेरे पीछे पड़े हुए हैं, वे मुझे बख्श दें, मेरे पास कई बेहतरीन काम करने के लिए हैं।’

पीएम की कुर्सी पर बैठे सेल्फी हुई थी वायरल

हरीम की रेल मंत्री संग एक तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी। बता दें हरीम पाकिस्तान के सभी बड़े नेताओं के साथ टिकटॉक वीडियो भी बना चुकी हैं। कुछ महीने पहले ही उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की कुर्सी पर बैठे हुए भी एक सेल्फी ली थी जिस लेकर सोशल मीडिया पर काफी विवाद हुआ था। हरीम की इमरान खान संग भी एक तस्वीर वायरल हो चुकी है।

भारत को दी थी परमाणु हमले की धमकी

गौरतलब है कि शेख रशीद अक्सर ही अपने काम के लिए कम और कारनामों के लिए ज्यादा जाने जाते हैं। शायद ही कोई ऐसा दिन होता है जब उनकी चर्चा पाकिस्तानी मीडिया में न होती होती हो। वह भारत को लेकर भी कई बार उल्टे-सीधे बयान दे चुके हैं। बता दें रशीद ने जम्मू-कश्मीर में केंद्र सरकार द्वारा आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद भारत को परमाणु हमले की धमकी दी थी।

ये भी पढ़े…

VIDEO : पीएम मोदी की आलोचना कर रहे थे पाकिस्तानी रेल मंत्री, तभी लगा बिजली का जोरदार झटका

भारत को परमाणु हमले की धमकी देने वाले पाकिस्तान के रेल मंत्री की लंदन में हुई कुटाई, अंडे भी पड़े

 

 

Related posts