VIDEO : सीएम खट्टर ने हाथ में फरसा लेकर अपने ही नेता से गुस्से में कहा- गर्दन काट दूंगा तेरी

cm manohar lal khattar

चैतन्य भारत न्यूज

बीजेपी नेता और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सीएम खट्टर अपने हाथ में फरसा लिए खड़े दिख रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि वह जनता से यह भी कहते हैं कि, ‘फरसा दुश्मनों का नाश करने के लिए है।’ इस दौरान उनके पीछे खड़े बीजेपी के ही एक नेता ने खट्टर को पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की। लेकिन खट्टर को ये पसंद नहीं आया और फिर जैसे ही उस नेता ने खट्टर को टोपी पहनाई, तो सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी।



बता दें हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए सीएम खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। ऐसे में बुधवार को भी उन्होंने जन आशीर्वाद रैली की। यह वीडियो इसी रैली का है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही पीछे खड़े बीजेपी नेता ने सीएम को टोपी पहनाई तो खट्टर कहते हैं कि, ‘ये क्या कर रहे हो? गर्दन काट दूंगा तेरी। हटो एक तरफ।’ इसके बाद बीजेपी नेता सीएम से माफी मांगते हैं।


इस वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। साथ ही उन्होंने खट्टर पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘गुस्सा और अहंकार सेहत के लिए हानिकारक है। खट्टर साहब को गुस्सा क्यों आता है। फरसा लेकर अपने ही नेता को कहते हैं- गर्दन काट दूंगा तेरी। फिर जनता के साथ क्या करोगे?’

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं है जब सीएम खट्टर ने सार्वजनिक स्थल पर अपना आपा खोया हो, बल्कि इससे पहले जब करनाल में एक कार्यक्रम में खट्टर पर जनता फूल बरसा रही थी तब पास में खड़े एक युवक ने सीएम के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की, तो खट्टर ने उसको धक्का दिया और फटकार लगाई। इसके अलावा फरवरी में भी जब एक बुजुर्ग दंपति 19 लाख रुपए की धोखाधड़ी के मामले से संबंधित अपनी शिकायतों के साथ मुख्यमंत्री के पास पहुंचा था, तो खट्टर उनपर चिल्लाए थे।

ये भी पढ़े…

फजीहत होने के बाद सीएम खट्टर ने दी सफाई, कहा- कश्मीर की लड़कियां मेरी बेटियां हैं

सीएम खट्टर के कश्मीरी लड़कियों वाले बयान पर भड़कीं स्वाती मालीवाल, कहा- नालायक मुख्यमंत्री अभद्र बातें कर हिंसा भड़का रहा

Related posts