हरियाणा चुनाव : भाजपा की इस उम्मीदवार को देश-विदेश में खूब किया जा रहा सर्च, खट्टर-हुड्डा को भी पछाड़ा

sonali phogat

चैतन्य भारत न्यूज

पानीपत. इन दिनों हरियाणा में चुनावी हवा तेज गति से चल रही है। ऐसे में जनता अपने उम्मीदवारों के बारे में गूगल पर बढ़-चढ़कर सर्च कर रही है। इस चुनावी महाकुंभ में गूगल ट्रैंड पर नेताओं का ग्राफ ऊपर नीचे हो रहा है। गूगल ट्रैंड पर सबसे ज्यादा अगर किसी नेता को सर्च किया जा रहा है तो वो है सोनाली फोगाट। बता दें सोनाली इस बार आदमपुर से भाजपा की प्रत्याशी है। वह टिकटॉक स्टार के नाम से भी मशहूर हैं।



सोनाली के टिकटॉक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इसके अलावा लोग उनकी उम्र और उनके बारे में हर एक चीज जानने के लिए गूगल पर भी सर्च कर रहे हैं। गूगल ट्रेंड के मुताबिक, 2 अक्टूबर से पहले तो सोनाली को न के बराबर सर्च किया जा रहा था। लेकिन जैसे ही बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी की और उसमें सोनाली फोगाट को टिकट देने की घोषणा की, तभी से सोनाली गूगल पर ट्रैंड करने लगीं।

सूत्रों के मुताबिक, सोनाली को गूगल पर इतना सर्च किया जा रहा है कि वो हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और वर्तमान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से भी आगे निकल गईं हैं। गूगल पर सोनाली की उम्र और उनके फैमिली बैकग्राउंड को भी काफी ज्यादा सर्च किया गया है।

न सिर्फ भारत बल्कि कनाडा, कतर और ऑस्ट्रेलिया में भी सोनाली को सर्च किया जा रहा है। यदि गूगल ट्रेंड पर इन तीनों नेताओं की सर्चिंग के बारे में बात करें तो सोनाली को 45%, मनोहर लाल को 40% जबकि भूपेंद्र सिंह को 15% सर्च किया गया है। गौरतलब है कि, हरियाणा विधानसभा की 90 सीटों के लिए चुनाव होने वाले हैं। वहां मतदान 21 अक्टूबर को होंगे और इसके नतीजे 24 तारीख को आएंगे।

ये भी पढ़े…

52 साल में पहली बार ठाकरे परिवार का सदस्य लड़ रहा चुनाव, जानें कितने करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं आदित्य ठाकरे

हरियाणा चुनाव : जेजेपी ने जारी की 15 उम्मीदवारों की सूची, इन लोगों के नाम हैं शामिल

महाराष्ट्र-हरियाणा में 21 अक्‍टूबर को होंगे चुनाव, 24 को आएंगे नतीजे, यहां देखिए पूरा शेड्यूल

Related posts