हरियाणा चुनाव : जेजेपी ने जारी की 15 उम्मीदवारों की सूची, इन लोगों के नाम हैं शामिल

dushyant chautala,haryana chunav,haryana chunav list

चैतन्य भारत न्यूज

चंडीगढ़. दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) ने हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अपने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की है। इससे पहले जेजेपी ने 7 सितंबर को पहली लिस्ट जारी की थी जिसमें 7 लोगों के नाम शामिल थे।  अब हाल ही में जेजेपी ने अपनी लिस्ट में 15 प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया है।



इसमें नांगल चौधरी सीट पर पूर्व विधायक मूला राम, कालका सीट पर भाग सिंह, पिहोवा सीट पर प्रफेसर रणधीर सिंह और सिरसा से राजिंदर गणेरीवाला को प्रत्याशी बनाया गया है। इसके अलावा फरीदाबाद से कुलदीप तेवतिया, बादली सीट से संजय कबलाना, बहादुरगढ़ से संजय दलाल और नीलोखेड़ी (एससी) सीट से भीम सिंह जलाला को टिकट दिया गया है।

 

बता दें प्रदेश की सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के प्रत्याशी 4 अक्टूबर तक नामांकन दाखिल कर सकेंगे। नामांकन पत्रों की जांच 5 अक्टूबर को होगी और 7 अक्टूबर 2019 तक नाम वापस लिए जा सकते हैं। इसके बाद 21 अक्टूबर को वोटिंग होनी है और 24 अक्टूबर को नतीजे आने है। हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले बसपा के भी जननायक जनता पार्टी के साथ मैदान में उतरने की उम्मीद थी, हालांकि मायावती ने साफ कर दिया कि उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी।

Related posts