फरीदाबाद रैली में बोले पीएम मोदी- हरियाणा का विकास मेरी प्राथमिकता

haryana assembly elections 2019

चैतन्य भारत न्यूज

फरीदाबाद. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को फिर से जीत दिलाने के लिए सोमवार को अपनी पहली रैली के लिए पहुंचे हैं। जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अभी बिखरे हुए हैं, कुनबों में बंटे हुए हैं। वह जितना अपने आप को समेटने की कोशिश करते हैं उतने बिखरते चले जाते हैं।

haryana assembly elections 2019

उन्होंने कहा कि ‘हरियाणा ने मुझे बहुत कुछ सिखाया, इसलिए जब भी मैं यहां आता हूं, तो मेरे भीतर एक अलग ही भावना उमड़ने लग जाती है। मोदी ने कहा कि पांच साल आपने हमारा कैप्टन और मजबूत टीम देखी है। जबकि विरोधी अपनी बिखरी हुई टीम संभालने के लिए जूझ रहे हैं।



बता दें विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद हरियाणा में पीएम मोदी की पहली जनसभा थी। यह रैली फरीदाबाद सहित पलवल, गुरुग्राम और मेवात जिलों के तहत आने वाली 16 विधानसभा सीटों के लिए आयोजित है।

haryana assembly elections 2019

पीएम मोदी ने अपने भाषण में कहा कि, ‘हरियाणा के लोगों के जीवन में बदलाव और विकास मेरी प्राथमिकता रही है। मुझे याद है कि पांच साल पहले जब मैं हरियाणा में भाजपा सरकार बनाने की बात करता था, तब हमारे विरोधी दल के नेता मेरे मुंह में उंगली डालकर पूंछ रहे थे कि तुम्हारा कैप्टन कौन है? तब मेरा जवाब होता था कि हरियाणा की जनता का आशिर्वाद मिले तो जनता को एक मजबूत कैप्टन और मजबूत टीम भी मिलेगी।’

इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि, ‘आज भारत बंटा हुआ नहीं एक है। हरियाणा का विकास मेरी प्राथमिकता है। भारत आज वो फैसले ले रहा है, जिसकी पहले कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था।’

ये भी पढ़े…

इंस्टाग्राम पर पीएम मोदी के 3 करोड़ फॉलोअर, ट्रंप और ओबामा भी पीछे

विश्व के सबसे बड़े मंच पर पीएम मोदी ने 17 मिनट के भाषण में दुनिया को दिए ये 17 बड़े संदेश

पीएम मोदी ने जिनपिंग को दिखाया 1300 साल पुराना पत्थर, जिसे 7 हाथी भी मिलकर नहीं हिला सके

Related posts