कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की जिम के बाहर दिनदहाड़े हत्या, मारी गईं 12-15 गोलियां

vikas chaudhary,congress,hariyana,vikas chaudhary murder

चैतन्य भारत न्यूज

फरीदाबाद. हरियाणा के फरीदाबाद में गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विकास चौधरी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। अज्ञात बदमाशों ने सेक्टर-9 में विकास को 12 से 15 गोलियां मारी। घटना के बाद विकास को सर्वोदय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, वारदात उस समय हुई जब विकास सुबह जिम गए हुए थे। बताया जा रहा है कि रोज की तरह विकास गुरुवार को भी सेक्टर-9 की हुडा मार्केट में पीएचसी में जिम गए थे। जैसे ही वह जिम पहुंचकर गाड़ी से उतरने वाले थे, वैसे ही हमलावरों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। विकास पर करीब 12 से 15 गोलियां दागी गई। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सीसीटीवी फुटेज में दो हमलावर विकास पर गोलियां चलाते हुए दिख रहे हैं। हमलावरों ने विकास की गर्दन और छाती पर गोली मारी। इसके साथ ही चार गोलियां उनके कार के शीशों पर भी लगी हैं। हमलावर सफेद रंग की एसएक्स-4 गाड़ी से आए थे।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस को मौके पर से 12 गोलियों के खोखे मिले हैं। पुलिस की कई टीमें भी हमलावरों की तलाश के लिए बनाई गई हैं। ये सभी टीमें सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

कौन हैं विकास चौधरी

विकास हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता थे। कुछ साल पहले ही वह भारतीय राष्ट्रीय लोक दल (इनेलो) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे। दरअसल, इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने उन्हें फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट नहीं दिया था तो फिर विकास ने इनेलो छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। विकास चौधरी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर अशोक तंवर के गुट में थे।

Related posts