कोरोना लॉकडाउन के बीच शादी अंदाज में हुई पूर्व CM कुमारस्वामी के बेटे की शादी, देखें तस्वीरें

nikhil revathi shadi

चैतन्य भारत न्यूज

बेंगलुरु. देश में कोरोना वायरस के संकट के बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल सेक्युलर (जेडीएस) के नेता एचडी कुमारस्वामी के बेटे निखिल की शुक्रवार को शादी हुई। निखिल ने कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे एम. कृष्णप्पा की भतीजी रेवती से शादी की है। बेंगलुरु के रामनगर में बेहद शाही अंदाज में निखिल और रेवती की शादी हुई। शादी में मीडिया के जाने पर भी पाबंदी थी।

बेंगलुरु में स्थित कुमारस्वामी के आवास पर गुरुवार से ही शादी की रस्में शुरू हो गई थीं। निखिल और रेवती की शादी में सिर्फ उनके करीबी पारिवारिक सदस्य मौजूद थे। शादी समारोह में पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा समेत अन्य परिजन मौजूद रहे। कोरोना वायरस के चलते देश भर में लागू लॉकडाउन के बीच हुई इस शादी में मेहमानों की संख्या कम रही और लोग यह शादी देख सकें इसके लिए मंडप के आसपास बड़ी टीवी स्क्रीन्स लगाई गई थीं।

निखिल की शादी की खबर सामने आने के बाद इसे लेकर कई प्रकार के सवाल भी खड़े हो रहे हैं। दरअसल एक तरफ जहां पर देशभर में लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर इस तरह का वीवीआईपी ट्रीटमेंट देखने को मिला।

रामनगर के एक फार्म हाउस में हुई इस शाही शादी में करीब 30-40 गाड़ियों का जमावड़ा देखा गया। इस बारे में स्थानीय पुलिस का कहना था कि परिवार की ओर से कुछ गाड़ियों के रजिस्ट्रेशन नंबर दिए गए थे, सिर्फ उन्हीं गाड़ियों को कार्यक्रम में जाने की इजाजत दी जा रही है।

कुमारस्वामी ने दावा किया था कि इस शादी के लिए राज्य सरकार की ओर से इजाजत ली गई है और परिवार के कुछ सदस्यों की मौजूदगी में ही शादी संपन्न हुई है। जानकारी के मुताबिक, जब स्थिति सामान्य होगी तो एक बड़ा कार्यक्रम किया जाएगा।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने इस शादी में 70 से 100 लोगों के शामिल होने कि इजाजत दी थी। साथ ही शादी में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ या नहीं इस पर नजर रखने के लिए शादी की वीडियोग्राफी भी की गई है।

 

Related posts