VIDEO : मुंबई में भारी बारिश के कारण गटर में समाई स्कूटी, लोगों ने BMC पर निकाली जमकर भड़ास

mumbai rain,flood in mumbai

चैतन्य भारत न्यूज

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में लगातार हो रही भारी बारिश ने शहर का जनजीवन बुरी तरह अस्‍त-व्‍यस्‍त कर दिया है। भारी बारिश से रेल और सड़क यातायात भी प्रभावित हुआ साथ ही विमान परिचालन भी थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा। बारिश के चलते कई जगह सीवर से पानी निकल रहा है तो कई जगह गड्ढे पानी से भर गए हैं जिसके कारण दुर्घटना भी हो रही है।

mumbai,hevy rainy,bike video

इन दिनों सोशल मीडिया पर मुंबई के चेंबूर इलाके का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लोग किस तरह भारी बारिश के बीच एक स्कूटी को गटर में समाने से बचा रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि स्कूटी गटर में धंसती जा रही है और वहां मौजूद लोग उसे लगातार निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

यह वीडियो प्रशासन की लापरवाही बयां कर रहा है। इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके  हैं लेकिन स्‍थानीय प्रशासन और सरकार पुरानी घटनाओं से कोई सबक नहीं लेती। इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स बीएमसी पर भड़ास निकाल रहे हैं। लोगों ने कमेंट्स कर स्थानीय प्रशासन की कड़ी निंदा की है।

गौरतलब है कि मुंबई में हर साल भारी बारिश होती है, जिससे शहर का जन-जीवन बुरी तरह से अस्‍त-व्‍यस्‍‍त हो जाता है। इस साल भी लगातार हो रही भारी बारिश की वजह से लोग काफी परेशान हैं। वहीं मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी तेज बारिश होने का अनुमान जताया है।

ये भी पढ़े..

मौसम विभाग ने दी चेतावनी, अगले 48 घंटे में इन राज्यों में हो सकती है मूसलाधार बारिश

मुंबई-पुणे में बारिश ने मचाई तबाही, सोमवार रात दीवार गिरने से 21 लोगों की हुई मौत

भारी बारिश के कारण रत्नागिरी में डैम टूटा, 3 की मौत, 24 लापता, दर्जनभर घर पानी में बहे

Related posts