केरल के बाद अब हिमाचल में हैवानों ने गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक, बुरी तरह जख्मी, मालिक ने शेयर किया वीडियो

himachal pradesh cow

चैतन्य भारत न्यूज

बिलासपुर. केरल में गर्भवती हथिनी को विस्फोटक खिलाकर इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला अभी थमा भी नहीं था कि इसी बीच हिमाचल प्रदेश में भी गर्भवती गाय को विस्फोटक पदार्थ खिलाने का मामला सामने आया है। इस घटना का वीडियो गाय मालिक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है।


हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के झंडुत्ता इलाके में गर्भवती गाय को किसी ने विस्फोटक का गोला बनाकर खिला दिया, जिससे गाय बुरी तरह से जख्मी हो गई है। गाय सड़क पर ही बेसुध होकर लेट गई। उसे उठाने की काफी कोशिशें की गई लेकिन वह अपने पैरों पर खड़े नहीं हो पा रही थी।

हथिनी की हत्या पर देशभर में बवाल 

फिर किसी ने गाय के मालिक को इसकी सूचना दी। इसके बाद मालिक मौके पर पहुंचा। मालिक से अपनी अपनी गाय की ऐसी हालत देखी नहीं गई और वह रोने लगा। फिर बाद में उसने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद लोगों को इस घटना के बारें में जानकारी हुई। पुलिस ने इस मामले के संबंध में केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है। लोगों में इस घटना के बाद से काफी आक्रोश है।

बता दें इससे पहले मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी को शरारती तत्वों ने अनानास में पटाखे भरकर खिला दिया था, जिससे उसका मुंह और जबड़ा बुरी तरह से जख्मी हो गया था। गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद हथिनी वेलियार नदी पहुंची, जहां तीन दिन तक पानी में मुंह डाले खड़ी रही। लेकिन बाद में हथिनी और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। इस घटना के बाद लोगों ने नाराजगी जताई थी। केरल सरकार पूरे मामले की जांच करा रही है।

यह भी पढ़े…

इंसानी शर्मनाक करतूत, गर्भवती हथिनी को पटाखों भरा अनानास खिलाया, देशभर में हो रही दोषियों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग

Related posts