रानू मंडल से जुड़े सवाल पर भड़के हिमेश रेशमिया, कहा- मैं उनका मैनेजर नहीं…

himesh reshammiya,ranu mondal,

चैतन्य भारत न्यूज

रातों-रात अपने गाने से इंटरनेट सेंसेशन बनने वाली रानू मंडल को जितनी ज्यादा पहले पॉपुलैरिटी मिली बाद में उन्हें उतना ही ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा। पहले उनका अपने फैन को सेल्फी ना देना और फिर उसके बाद उनका मेकअप काफी लंबे समय तक चर्चा का विषय रहा है। लेकिन उन्हें सबसे बड़ा ब्रेक देने वाले हिमेश रेशमिया ने इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी।



हाल ही में मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में हिमेश से रानू को लेकर सवाल पूछे गए। उन सवालों पर हिमेश ने कुछ ऐसा जवाब दिया जो काफी अटपटा था। जब हिमेश रेशमिया से पूछा गया कि वो फिर रानू को गाने का मौका देंगे, तो इस पर उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। उन्होंने कहा कि, ‘क्या मैं उनका मैनेजर हूं, जो आप उनके बारे में मुझसे पूछ रहे हैं। अगले सवाल पर हिमेश ने कहा कि इंडस्ट्री में ब्रेक मैंने सिर्फ रानू को नहीं, कई सारे सिंगर्स को दिया है, जिसमें उन्होंने आर्यन, दर्शन ,शैनन, पलक मुछाल आदि शामिल हैं’। हिमेश ने कहा कि- ‘मैं रानू के लिए दूसरे म्यूजिक कंपोजर से बात करूंगा क्योंकि उनकी आवाज काफी सुरीली है।’

गौरतलब है कि, रानू का राणाघाट रेलवे स्टेशन पर ‘एक प्यार का नगमा’ गाने का वीडियो काफी वायरल हुआ था। उस गाने के बाद ही हिमेश ने उन्हें अप्रोच किया और उन्हें पहला ब्रेक दिया। हिमेश ने रानू को अपनी फिल्म ‘हैपी हार्डी एंड हीर’ के लिए ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गाने का मौका दिया था। ये गाना फैंस के बीच काफी तेजी से वायरल हुआ। उसके बाद रानू को कई सारे रियलिटी शो में भी गेस्ट के तौर पर भी बुलाया गया।

ये भी पढ़े…

अब रानू मंडल की हमशक्ल ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, वायरल हुआ वीडियो

फैन के साथ बदतमीजी करना रानू मंडल को पड़ा भारी, वायरल हो रहे मजेदार मीम्स

VIDEO : मशहूर होते ही रानू मंडल के बदले तेवर, फैन ने छुआ तो गुस्साईं, बुरी तरह भड़के लोग

Related posts