हिमेश रेशमिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, ड्राइवर की हालत गंभीर

himesh reshammiya,himesh reshammiya accident

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के मशहूर स‍िंगर, म्यूजिशियन और अभिनेता ह‍िमेश रेशमिया की कार का एक्सीडेंट हो गया है। यह हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ। सूत्रों के मुताबिक, हादसे में घायल हिमेश के बिहार निवासी ड्राइवर राम रंजन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल इस हादसे की जांच की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे के समय हिमेश कार में मौजूद नहीं थे। मीडिया से बातचीत के दौरान हिमेश ने बताया कि, उनके ड्राइवर के पैर में चोट आई है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह हादसा कैसे हुआ इस बारे में जानकारी नहीं मिली है। बता दें हिमेश बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। हिमेश ने अपनी शानदार सिंगिंग के जरिए खास पहचान बनाई है। उन्होंने बॉलीवुड को ‘आशिक बनाया आपने’, ‘झलक दिखला जा’, ‘नाम है तेरा’, ‘आप की कशिश’ और ‘तेरा सुरूर’ जैसै कई हिट गाने दिए हैं।

इन दिनों हिमेश सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपर स्टार सिंगर्स’ में बतौर जज नजर आ रहे हैं। हिमेश के साथ इस शो में अलका याग्निक और जावेद अली भी जज हैं। इससे पहले हिमेश ‘सारेगामापा लिटिल चैंम्स’ और ‘द वॉयस ऑफ इंडिया किड्स’ को भी जज कर चुके हैं। रियलिटी शो के अलावा हिमेश फिल्मों में भी सक्रिय हैं। उनकी आगामी फिल्मों के नाम हैं ‘सूर्यवंशी’ और ‘गुडन्यूज’ जिसमें हिमेश म्यूजिक डायरेक्टर हैं। इससे पहले हिमेश ने ‘तेरा सुरूर’, ‘आप का सुरूर’, ‘कर्ज’, ‘रेडियो’ और ‘खिलाड़ी 786’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Related posts