हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या, समर्थकों ने प्रदर्शन कर बंद कराईं दुकानें

kamlesh tiwari

चैतन्य भारत न्यूज

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू महासभा के पूर्व अध्यक्ष और हिंदू समाज पार्टी का गठन करने वाले कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने उनके घर में ही कमलेश का गला रेत दिया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।


गला रेतकर की हत्या

जानकारी के मुताबिक, खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय और कमलेश के घर में चाय पीने आए बदमाश अपने साथ मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे। उन्होंने मौका देखकर कमलेश पर वार कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश तुरंत मौके से फरार हो गए। वहीं घटना के तुरंत बाद गंभीर रूप से जख्मी कमलेश को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सर्विलांस की मदद से तलाशे जा रहे हत्यारे

पुलिस टीम सेल फोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने मौके से एक रिवाल्वर भी बरामद की है। इस घटना से लखनऊ का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा है कि कमलेश तिवारी पर हमला करना अराजक तत्वों को महंगा पड़ेगा। कमलेश के समर्थकों और लोगों में आक्रोश फैल गया है। आक्रोशित लोग हत्या के विरोध में हमलावरों पर कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और उन्होंने जबरन दुकानें भी बंद करवा दी। तनाव के माहौल को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल और पीएसी तैनात की गई है।

पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ दिया था विवादित बयान

बता दें दिसंबर, 2015 में कमलेश पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ बयान देकर विवादों में आ गए थे। उनके बयान को लेकर काफी हंगामा हुआ था, जिसके बाद कमलेश की गिरफ्तारी भी हुई थी। फिलहाल वह जमानत पर रिहा चल रहे थे। कुछ समय पहले ही इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने कमलेश पर लगा राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) हटा दिया था।

ये भी पढ़े…

घर में मृत पाए गए ISRO के साइंटिस्ट, हत्या की आशंका

14 साल में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, पुलिस ने कब्र खोदकर निकालीं 5 लाशें, बहू गिरफ्तार

काम न मिलने से निराश इस एक्ट्रेस ने बिल्डिंग की छत से कूदकर की आत्महत्या

Related posts