होशंगाबाद में भीषण सड़क हादसा, हॉकी के इन चार खिलाड़ियों ने गंवाई जान

road accident,car accident,road accident madhyapradesh

चैतन्य भारत न्यूज

होशंगाबाद. मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में एक कार हादसे में राष्ट्रीय स्तर के चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि कार में 7 लोग सवार थे जिनमें तीन लोग घायल हुए हैं, जिन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है। जबकि चार हॉकी खिलाड़ियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।



जानकारी के मुताबिक, यह दर्दनाक हादसा जिले के रैसलपुर गांव के पास सोमवार की सुबह हुआ। हादसे के वक्त कार में सवार सभी 7 खिलाड़ी मध्य प्रदेश हॉकी अकादमी से संबंधित थे। वे सभी ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट खेलने होशंगाबाद आए थे। कहा जा रहा है कि खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे, इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई। कार की स्पीड बेहद तेज थी।

खबरों के मुताबिक, मृतक खिलाडि़यों के नाम शाहनवाज खान (इंदौर), आदर्श हरदुआ (इटारसी), आशीष लाल (जबलपुर), अनिकेत वरूण (ग्वालियर) हैं। प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए पीड़ितों के परिवार को हर संभव मदद देने का निर्देश दिया है।

सीएम ऑफिस की ओर से किए गए ट्वीट में कमलनाथ ने कहा कि, ‘टूर्नामेंट में शामिल होने जा रहे हॉकी खिलाड़ियों के वाहन की रैसलपुर गांव के पास दुर्घटना होने की खबर बेहद दुखद है। दुर्घटना में मृत खिलाड़ियों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं।’ वहीं होशंगाबाद डीएम ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ये भी पढ़े…

दर्दनाक हादसा : बुलंदशहर में सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 7 लोगों की मौत

राजस्थान के जोधपुर में भीषण सड़क हादसा, 16 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे सो रहे तीन बच्चों को कुचला, भीड़ ने ड्राइवर को मार डाला

Related posts