‘मखना’ गाने में अश्लील शब्दों का इस्तेमाल कर बुरे फंसे यो-यो हनी सिंह, दर्ज हुई एफआईआर

makhna song,honey singh,honey singh fir

चैतन्य भारत न्यूज

मशहूर पंजाबी रैपर हनी सिंह इन दिनों अपने नए गाने ‘मखना’ के भद्दे बोल को लेकर विवादों में फंस गए हैं। खबरों के मुताबिक, हनी सिंह के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मोहाली में मामला दर्ज किया गया है। हनी सिंह पर उनके गाने ‘मखना’ में महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगा है।

honey singh,.honey singh makhana song,bhushan kumar,honey singh fir,mohali,punjab police

बीते दिनों इस बात को लेकर राज्य महिला आयोग ने पंजाब पुलिस में शिकायत की थी। राज्य महिला आयोग की शिकायत पर हनी सिंह और भूषण कुमार के खिलाफ पंजाब के मोहाली के मटौर थाने में मामला दर्ज किया गया है। हनी सिंह और भूषण कुमार पर सेक्शन 294 (गीतों के माध्यम से अश्लीलता फैलाना) और 506 (धमकाना) सहित कुछ अन्य धाराओं में यह मुकदमा दर्ज हुआ है।

honey singh,honey singh makhana song,bhushan kumar,honey singh fir,mohali,punjab police

सूत्रों के मुताबिक, राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने एक चिट्ठी के जरिए हनी सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। हनी सिंह का ‘मखना’ गाना दिसंबर 2018 में रिलीज हुआ था। इस गाने को हनी सिंह और नेहा कक्क्ड़ ने गाया है। गाने के बोल हनी सिंह ने लिखे हैं। मखना को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था। बता दें इससे पहले साल 2013 में भी हनी सिंह के गाने ‘मैं हूं बलात्कारी’ को लेकर काफी विवाद हुआ था।

 

Related posts