VIDEO : छेड़खानी के विरोध पर छात्रों ने शिक्षक को बुरी तरह से पीटा

allahabad crime news ,prayagraj crime news ,crime news ,prayagraj news ,murder in prayagraj

चैतन्य भारत न्यूज

प्रयागराज. छात्रा से छेड़खानी करने वाले छात्र को थप्पड़ मारना शिक्षक की जान पर भारी पड़ गया। यह घटना उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के बलकरनपुर शास्त्रीनगर स्थित आदर्श इंटर कॉलेज की है। छात्रों ने न सिर्फ शिक्षक के साथ मारपीट की बल्कि स्कूल में तोड़फोड़ भी की।



जानकारी के मुताबिक, शास्त्रीनगर स्थित आदर्श जनता इंटर कॉलेज के प्रांगण में मंगलवार को सीएचसी सोरांव द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कैंप लगाया गया था। वहां छात्र-छात्राओं की काफी भीड़ थी। इसी दौरान एक युवक ने एक छात्रा से छेड़खानी कर दी। छात्रा की शिकायत पर शिक्षक शिव बाबू पांडेय ने छात्र को डांटा और थप्पड़ लगाया। इसके बाद छात्र के पक्ष में जुटे ग्रामीणों ने शिक्षक की लाठी-डंडों से पिटाई की। उन्होंने स्कूल के सीसीटीवी, फर्नीचर आदि भी तोड़ डाला साथ ही वहां रखे तमाम कागजात भी फाड़ दिए। शिक्षक को गंभीर हालात में बेली अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घायल शिक्षक शिव बाबू पांडेय ने छह हजार रुपए नकदी छीनने का आरोप लगाते हुए 10-20 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े…

दलित छात्र पर स्कूल में हमला, सहपाठी ने पीठ से लेकर कमर तक ब्लेड से किए कई वार

स्कूल में ही प्रेमिका संग संबंध बना रहा था टीचर, उसी वक्त पहुंच गए गांववाले और फिर

अमेरिका: डेनवर के स्कूल में छात्रों ने की गोलीबारी, 7 छात्र घायल!

Related posts