एक बीयर के लिए होटल ने पत्रकार से वसूले 50 लाख रुपए

beer

चैतन्य भारत न्यूज 

पिछले कुछ दिनों से कई ऐसी खबरें सामने आ रही हैं जिसमें होटल द्वारा अधिक चार्ज लेने की बात हो। सोशल मीडिया पर भी इन खबरों की खूब चर्चाएं हुईं। लेकिन इस बार जो घटना घटी है उसे लेकर हर कोई हैरान है। एक पत्रकार को बीयर का बिल 50 लाख रुपए चुकाना पड़ा।

यह घटना मैनचेस्टर के एक होटल से सामने आई है। वहां ऑस्ट्रेलिया के पत्रकार ने एक बीयर के लिए 50 लाख रुपए दिए। जानकारी के मुताबिक, पीटर लालोर नाम के एक पत्रकार ऑस्ट्रेलिया के एक अखबार में खेल संपादक हैं। वह एशेज टेस्ट सीरीज कवर करने के लिए ब्रिटेन गए थे। इस दौरान उन्होंने होटल में अपने साथियों के साथ एक बीयर ऑर्डर की। जब पीटर बिल का भुगतान कर रहे थे तो वो उस वक्त चश्मा नहीं पहने हुए थे। इस दौरान ही पेमेंट मशीन में कुछ गड़बड़ हुई और बिल का भुगतान हो गया।

जब बाद में बार स्टाफ ने बिल स्लिप देखी तो वह हैरान हो गए। फिर उन्होंने पीटर को बताया कि आपसे 50 लाख से अधिक के बिल का भुगतान हो गया है। फिर पीटर फौरन ही मैनेजर के पास गए और उन्हें इस बारे में बताया। इसके बाद मैनेजर ने आश्वासन दिया कि उनके अतिरिक्त पैसे जल्द ही बैंक खाते में आ जाएंगे। होटल के प्रवक्ता ने कहा, हम मामले की जांच कर रहे हैं और जहां भी गलती हुई उसे ठीक करेंगे। उन्होंने पत्रकार से माफी भी मांगी। गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस को दो केले के बदले 442 रुपए का बिल थमा दिया गया था।

ये भी पढ़े… 

राहुल बोस से 2 केले के वसूले थे 442 रुपए, अब होटल पर लगा 25 हजार जुर्माना

Related posts