‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में पहली बार दीपिका संग रोमांस करेंगे ऋतिक

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी की है। यह फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई कि इसी बीच दीपिका की झोली में एक और फिल्म आ टपकी। सूत्रों के मुताबिक, दीपिका जल्द ही फराह खान की अगली फिल्म ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में नजर आने वाली हैं।

deepika padukon,hritik roshan,satte pe satta,film satte pe satta remake

इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में होंगे। खास बात यह है कि ऋतिक और दीपिका की एक साथ यह पहली फिल्म होगी। ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के जरिए ऋतिक और दीपिका पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे। इसके लिए दोनों ही काफी उत्साहित हैं।

बता दें ‘सत्ते पे सत्ता’ अभिनेता अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की सुपरहिट फिल्म है। इस फिल्म के रीमेक का प्रोड्क्शन रोह‍ित शेट्टी कर रहे हैं। ‘सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक में अमिताभ बच्चन के किरदार के लिए ऋतिक और हेमा मालिनी के किरदार के लिए दीपिका को साइन किया गया है।

deepika padukon,hritik roshan,satte pe satta,film satte pe satta remake

इस फिल्म के लिए ऋतिक और दीपिका के नाम से पहले और भी कई सितारों का नाम सामने आ चुका है। इनमें शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार के नाम शामिल हैं। लेकिन अब ऋतिक और दीपिका का नाम सामने आया है। हालांकि, अभी तक फिल्म की टीम की तरफ से इस बारे में पुष्टि नहीं की गई है। बता दें दीपिका फिल्म ‘छपाक’ के अलावा फिल्म ’83’ में भी नजर आएंगी। वहीं ऋतिक इन दिनों फिल्म ‘सुपर 30’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े…

सुपर 30 ट्रेलर : टीचर बनकर ऋतिक ने जीता दिल, एक घंटे में 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर

छपाक की शूटिंग के पहले ही दिन फूट-फूटकर रो पड़ीं दीपिका पादुकोण

क्रिकेट के बल्ले से दीपिका ने की पति रणवीर की जमकर पिटाई, 20 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

Related posts