सुपर 30 ट्रेलर : टीचर बनकर ऋतिक ने जीता दिल, एक घंटे में 5 लाख से ज्यादा बार देखा गया ट्रेलर

hrithik roshan,super 30, super 30 trailer

चैतन्य भारत न्यूज

बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सुपर-30’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में ऋतिक की दो साल की मेहनत साफ तौर से देखी जा सकती है। ‘सुपर-30’ का ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यूट्यूब पर भी ये टॉप ट्रेंडिंग की लिस्ट में शामिल हो गया है।

इस फिल्म में ऋतिक बिहार के शिक्षक आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘सभी सुपरहीरो कैप नहीं पहनते। एक आइडिया ही नेशन को बनाता है। लोग होते हैं जो आइडिया को एम्पॉवर करते हैं। ऐसी ही एक स्टोरी को भारत के हार्टलेंड से प्रस्तुत करने जा रहे हैं।’ ट्रेलर में दिखाया गया है कि विपरीत परिस्थितियों में किस प्रकार जरुरतमंद बच्चों को एक शिक्षक पढ़ाई करवाने का बीड़ा उठाता है। वह शिक्षक बच्चों को अपने पैरों पर खड़े होना सिखाता है। साथ ही वह बच्चों को जीवन में कुछ कर गुजरने की राह दिखाता है।

ऋतिक ने बेहद कमाल की एक्टिंग की है। वह अपने किरदार में बखूबी ढलते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखकर लोग ऋतिक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। रिलीज के एक घंटे के अंदर ही फिल्म के ट्रेलर को पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका था। बता दें ये फिल्म आनंद कुमार की बायोपिक है। आनंद सुपर-30 नाम की संस्था चलाते हैं। वह अपने संस्थान में मुफ्त में गरीब बच्चों को आईआईटी परीक्षा की तैयारी करवाते हैं। विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Related posts