हमें तुमसे प्यार कितना रिव्यू : एकतरफा प्यार पर आधारित साधारण-सी फिल्म, घिसी-पिटी है कहानी

hume tumse pyar kitna review

चैतन्य भारत न्यूज

फिल्म : हमें तुमसे प्यार कितना
स्टारकास्ट : करणवीर बोहरा, प्रिया बनर्जी, समीर कोचर, जूही चावला
निर्देशक : ललित मोहन
फिल्म टाइप : रोमांटिक, थ्रिलर
अवधि : 1 घंटे 31 मिनट
सर्टिफिकेट : UA

कहानी 

फिल्म की कहानी एक एक्सीडेंट से शुरू होती है और फिर फ्लैशबैक में चली जाती है। अनन्या (प्रिया बनर्जी) की बुक लॉन्चिंग पर ध्रुव (करणवीर बोहरा) ऑटोग्राफ पाकर उसका इतना दीवाना हो जाता है कि वह अनन्या के घर के सामने एक कैफे ही खोल लेता है। अनन्या एक कॉलेज में प्रोफेसर है। वह विद्यार्थियों को कहानियां लिखना सिखाती है। ऐसे में ध्रुव भी अनन्या का स्टूडेंट बन जाता है। लेकिन अनन्या रणवीर (समीर कोचर) से प्यार करती है। इस एकतरफा प्यार में ध्रुव अपने आसपास काल्पनिक दुनिया रचने लग जाता है। अब क्या ध्रुव को अनन्या मिल पाएगी, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगी।

कैसी है फिल्म

फिल्म की कहानी में कोई नयापन नहीं है। फिल्म देखकर इसकी आगे की कहानी का अंदाजा बड़ी ही आसानी से लगाया जा सकता है। फिल्म भले ही रोमांटिक-थ्रिलर हो लेकिन इसकी कहानी में हर जगह थ्रिल की कमी है। हालांकि, फिल्म के गाने थोड़े अच्छे हैं। इस फिल्म में 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘कुदरत’ का सुपरहिट गाना ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ को सोनू निगम की आवाज में रिक्रिएट किया गया है।

कलाकारों की एक्टिंग 

टीवी एक्टर करणवीर बोहरा की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है। लेकिन जुनून से भरे एक प्रेमी के किरदार में वह फिट नहीं बैठ रहे हैं। प्रिया बनर्जी और समीर कोचर भी एक्टिंग के जरिए कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए हैं। गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर नजर आईं जूही चावला की एक्टिंग ठीक थी।

Related posts