छोटी बेटी को 10 साल पालने का खर्च पत्नी से मांग रहा पति, जानिए वजह

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. मध्य प्रदेश से एक पति और पत्नी के विवाह के बाद संबंधों को लेकर अनोखा मामला सामने आया है। शादी के करीब 27 साल बाद पति ने पत्नी पर विवाहेत्तर संबंध का आरोप लगाते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया है। साथ ही पत्नी को तलाक का नोटिस भी भेजा है।

बेटी से करेगा 10 साल पालने की भरपाई

पत्नी को घर से निकालने के बावजूद पति ने अपनी बेटी को अपने पास यह कहकर रख लिया कि 10 साल पालने में उसका जो खर्चा हुआ है, उसकी भरपाई भी बेटी से करेगा। इसके पहले उसने बेटी का डीएनए टेस्ट कराया था। महिला ने इसकी शिकायत जिला विधिक प्राधिकरण में करते हुए कहा है कि जब पति बेटी का पिता बनने को तैयार ही नहीं है, तो वह उसे क्यों रखे है। ऐसे में काउंसलिंग में दोनों पक्षों में समझौता नहीं होने पर प्राधिकरण ने मामला कोर्ट में भेज दिया है।

पति ने तैयार करवाई झूठी डीएनए रिपोर्ट

महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी को 27 साल हो गए हैं। पति हमेशा प्रताड़ित करता था। उसके तीन बच्चे हैं, जिनमें बेटा 26 साल का है, जबकि बड़ी बेटी 16 और छोटी 10 साल की है। पति ने प्राइवेट लैब से झूठी डीएनए रिपोर्ट तैयार करवाकर उसके चरित्र पर लांछन लगाते हुए कहा है कि छोटी बेटी उसकी नहीं है।

इनका ये कहना…

पति ने बेटी को बताया कि मां का चरित्र ठीक नहीं है। इसलिए घर से निकाला। मां को डर है कि बेटी के साथ पति कोई अनहोनी न कर दे। काउंसलिंग कर समझौता कराने की कोशिश की गई, लेकिन दोनों पक्षों के बीच सुलह नहीं हो सकी। इस कारण यह मामला कोर्ट भेज दिया गया है।

Related posts