ऋतिक रोशन की फैन थी पत्नी, पति ने चाकू मारकर कर दी हत्या और खुद भी लगा ली फांसी

hrithik roshan,hrithik roshan news,murder,america

चैतन्य भारत न्यूज 

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋतिक रोशन के लाखों फैंस है। खासकर लड़कियां उनकी ज्यादा दीवानी हैं। लेकिन ऋतिक पर फिदा एक महिला को अपनी इसी दिल्लगी के कारण जान से हाथ धोना पड़ गया। दरअसल ऋतिक की दीवानगी को लेकर अमेरिका से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे।



यहां भारतीय मूल के शख्स ने अपनी पत्नी की इसलिए हत्या कर दी कि वो ऋतिक को पसंद करती थी। हत्या के बाद उसने खुद भी फांसी लगा ली। ये घटना अमेरिका के क्वीन्स शहर की है। आरोपित पति का नाम दिनेश्वर बुद्धिदात है और उसकी पत्नी का नाम डोन्ने डोजॉय है। वह बारटेंडर के तौर पर काम करती थी।  डोजॉय के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि, ‘बुद्धिदात अपनी पत्नी से काफी जलता था क्योंकि वह ऋतिक की बहुत बड़ी फैन थी।’ उन्होंने बताया कि, ‘जब वह घर में ऋतिक की कोई फिल्म या गाना देखती थी तो वह उसे उन्हें बंद करने के लिए कहता था क्योंकि उसे जलन महसूस होती थी।’
जानकारी के मुताबिक, बुद्धिदात ने डोन्ने डोजॉय की चाकू मारकर हत्या की। हत्या के बाद वह हावर्ड बीच के एक मैदान में गया और पेड़ से लटककर जान दे दी। इस कपल ने चार महीने पहले जुलाई में ही शादी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डोजॉय जिस घर में अपने पति के साथ रहती थी, वहां से जा रही थी लेकिन फिल्म देखने और बुद्धिदात के साथ समय बिताने के लिए रुक गई। लेकिन शाम को बुद्धिदात ने डोजॉय की बहन को मैसेज भेजकर कहा कि कि उसने अपनी पत्नी को मार दिया है और घर की चाबी फूलों के गुलदस्ते के नीचे रखी हुई है। आरोपित ने पत्नी के शव को अपार्टमेंट में ही छोड़ दिया और खुद पास के पार्क में जाकर फांसी लगा ली। अमेरिकी पुलिस फिलहाल घटना की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े…

मुस्लिम युवक से प्यार करती हैं ऋतिक की बहन, इसलिए पीटता है रोशन परिवार, अब कंगना से मांग रहीं मदद!

ऋतिक रोशन की बहन के विवाद पर पहली बार कंगना ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

रितिक रोशन की बहन के बॉयफ्रेंड ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, रोशन परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

Related posts