हैदराबाद : ‘एनकाउंटर मैन’ के नाम से मशहूर हैं कमिश्नर सज्जनार, एसिड अटैक के आरोपितों का भी किया था बुरा हाल

disha case,police encounter, hyderabad case

चैतन्य भारत न्यूज

हैदराबाद. हैदराबाद में ज‍िस हाइवे एनएच 44 पर 27 नवंबर की रात महिला डॉक्टर का सामूहिक दुष्कर्म हुआ, उसी हाइवे पर तेलंगाना पुल‍िस ने चारों आरोपितों का एनकाउंटर कर द‍िया। हैदराबाद पुल‍िस चारों आरोप‍ियों को मौके पर इसल‍िए लेकर गई थी, ज‍िससे घटना का र‍िक्रि‍एशन क‍िया जा सके। यह घटना आज सुबह की है। हालांकि, अभी इस एनकाउंटर की मजिस्ट्रेट जांच होनी बाकी है, क्योंकि हर पहलू को देखा जाएगा कि क्या एनकाउंटर करना जरूरी था या नहीं।



जहां महिला डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी, पुलिस ने उसी जगह चारों आरोपितों को मार गिराया, जानें पूरी कहानी

बता दें इस समय साइबराबाद पुलिस की कमान ऐसे व्यक्ति के हाथ में है जो एनकाउंटर स्पेशलिस्ट माने जाते हैं। वो है साइबराबाद पुलिस के कमिश्नर वी. जे. सज्जनार। जानकारी के मुताबिक, सज्जनार ने सिर्फ दुष्कर्म आरोपी ही नहीं बल्कि वह कई माओवादियों के एनकाउंटर में भी टीम का हिस्सा रहे थे। हैदराबाद में बतौर पुलिस कमिश्नर उन्होंने डेढ़ साल पहले ही कमान संभाली है।

सुनसान सड़क पर पंक्चर हुई गाड़ी, बहन को फोन पर कहा- मुझे डर लग रहा है, सुबह मिली जली हुई लाश

बता दें कि तेलंगाना के वारंगल में इससे पहले जब एक कॉलेज छात्रा के ऊपर तेजाब छिड़का गया था, तब भी वहां पर काफी विवाद हुआ था। लेकिन, कुछ ही समय बाद 3 आरोपितों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। ये मामला 2008 का है। हिरासत में रहने के दौरान तीनों आरोपितों ने पुलिस वालों पर हमला कर दिया था लेकिन बाद में पुलिस के साथ एनकाउंटर में आरोपी ढेर हो गए।

हैदराबाद रेप केस की संसद में गूंज, जया बच्चन ने कहा- दोषियों को दें सरेआम सजा

गौरतलब है कि हैदराबाद में 27 साल की एक महिला वेटेनरी डॉक्टर से पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर बाद में पेट्रोल छिड़क कर उसको जिंदा जला दिया, जिसमें पीड़िता की मौत हो गई। मामला सामने आने के बाद लोगों ने वारदात का जमकर विरोध किया और देशभर में प्रदर्शन के दौर शुरू हो गया।

ये भी पढ़े…

बलात्कारियों को 6 महीने के भीतर सजा दिलाने के लिए अनशन पर अड़ीं स्वाति मालीवाल, पीएम मोदी को भी लिखा पत्र

हैदराबाद में हुई हैवानियत के बाद महिला पुलिस अधिकारी ने समाज से की ये महत्वपूर्ण अपील, हो रही वायरल

हैदराबाद: जिस जगह महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर जलाया, वहीं मिला एक और महिला का जला हुआ शव

Related posts