टीम इंडिया की हार के बाद कोहली पर भड़का ये एक्टर, कहा- तुम अब तक के सबसे घटिया कप्तान हो…

krk and kohli,world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट विश्वकप के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार से टीम इंडिया काफी निराश है। इस हार के बाद क्र‍िकेट फैंस को भी जबरदस्त झटका लगा। टीम के कैप्टन विराट कोहली को कई लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग उनके लिए भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान ने कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए। उन्होंने कोहली से टीम इंडिया की कप्तानी तक छोड़ने तक की बात कह दी है।

केआरके ने ट्वीटर पर कोहली के खिलाफ कई पोस्ट शेयर किए हैं, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं। पहले ट्वीट में केआरके ने टीम इंडिया के लिए लिखा। उन्होंने लिखा कि, ‘टीम इंड‍िया की सबसे बड़ी परेशानी ये है कि उन्होंने न्यूजीलैंड को कुछ समझा ही नहीं। उन्हें तो यही लगा क‍ि मैच तो हलवा है।’

इसके बाद केआरके का गुस्सा कोहली पर फूटा। उन्होंने ट्वीट किया कि, ‘पिछले दिनों कोहली ने कहा था कि, लोगों को हमें जीत हो या हार, दोनों ही मौकों पर सपोर्ट करना चाह‍िए। भाई आप जरा ये बताओ कि आप जीते कब थे। आप तो आईपीएल तक नहीं जीते। तो आपको कहना ये चाह‍िए कि आप एक हारे हुए प्लेयर हैं और लोग आपको फिर भी बेस्ट प्लेयर कहते रहें।’ इसके अलावा भी केआरके ने अपनी दूसरी पोस्ट में कोहली को जमकर ट्रोल किया।

बता दें न्यूजीलैंड से हारने के बाद विराट ने ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था कि, ‘मैं उन सबका शुक्र‍िया अदा करना चाहता हूं, जिन लोगों ने हमें सपोर्ट किया। आप सभी ने इसे यादगार बना द‍िया। हम सभी न‍िराश हैं। हम सभी एक जैसी भावनाएं ही शेयर करते हैं। हमने वो किया जो हम कर सकते थे। जय ह‍िंद।’

केआरके ने विराट के इस ट्वीट के जवाब में कहा कि, ‘इसका मतलब आप इससे बेस्ट नहीं खेल सकते। आप कभी आईपीएल जीत नहीं सकते हैं, फिर वर्ल्ड कप तो भूल ही जाओ। आपको इस बात का पता होना चाह‍िए कि आप इत‍िहास के सबसे घटिया कैप्टन हैं। आप कैप्टेंसी छोड़ क्यों नहीं देते हैं। लेकिन आप कैप्टेंसी छोड़ देंगे तो आपको एड कैसे मिलेंगे।’ अब तक कोहली ने केआरके के ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें टीम इंडिया की हार के बाद अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर जैसे कई बॉलीवुड स्टार्स ने टीम का सपोर्ट किया।

 ये भी पढ़े…

विश्व कप टीम में नहीं मिली जगह, तो निराश होकर इस खिलाड़ी ने लिया संन्यास

भारत की हार पर भड़के पाकिस्तानी फैंस, कहा- जानबूझकर हारे ये लोग

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर पाकिस्तान ने खूब उड़ाया भारत का मजाक, देखें तस्वीरें

Related posts