कोरोना : ICICI बैंक का बड़ा फैसला, ग्राहकों को घर बैठे मिलेगा 500 बैंकिग सेवाओं का लाभ

icici bank, icici bank

चैतन्य भारत न्यूज

नई दिल्ली. भारत समेत दुनियाभर की इकोनॉमी कोरोना वायरस की वजह से तबाह हो रही है। ऐसे में कोरोना के कहर से अपने ग्राहकों को बचाने के लिए देश के बड़े प्राइवेट बैंक ICICI बैंक ने एक बड़ा फैसला लिया है। बैंक ने अपने ग्राहकों को घर बैठे 500 सुविधाएं देने का ऐलान किया है। आइए जानते हैं बैंक की इन सुविधाओं के बारे में…



बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए डिजिटल बैंकिंग प्लेटफॉर्म आईसीआईसीआई स्टैक (ICICIStack) लॉन्च किया है। बैंक के इस प्लेटफॉर्म के जरिए ग्राहक अब घर बैठे खाता खुलवाने से लेकर, लोन, इन्वेस्टमेंट और सुरक्षा समाधान जैसे सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा आप इंस्टेंट लोन, इंस्टेंट क्रेडिट कार्ड, इंस्टेंट होम लोन, इंस्टेंट कार लोन, इंस्टेंट ओवरड्राफ्ट, इंस्टेंट बिजनेस लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। बैंक का कहना है कि उसके इस प्लेटफॉर्म पर कुछ ऐसी बैंकिंग सेवाएं भी हैं, जो इंडस्ट्री में पहली बार ग्राहकों को घर बैठे मिल सकेंगी।

आईसीआईसीआई स्टैक लॉन्चिंग के मौके पर बैंक के कार्यकारी निदेशक अनूप बागची ने कहा कि, ‘बैंक पिछले कुछ सालों से अपने ग्राहकों को एक ही प्लेटफॉर्म से सारी डिजिटल बैंकिंग सेवाओं की पेशकश करने की दिशा में काम कर रहा है। आईसीआईसीआई स्टैक डिजिटल इंडिया की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। कोरोनावायरस के प्रकोप के मद्देनजर इस प्लेटफॉर्म से ग्राहकों को काफी फायदा होगा।’

ग्राहक ऐसे कर सकते एक्सेस

बैंक ने बताया कि ग्राहक इन सभी सेवाओं को बिना बैंक की किसी शाखा गए कहीं से भी एक्सेस कर सकते हैं। आईसीआईसीआई स्टैक एक वेब आधिकारिक प्लेटफॉर्म है। बता दें, कोरोना वायरस के मामले दुनियाभर में बढ़ रहे हैं और भारत में भी इसका प्रभाव देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़े…

कोरोना वायरस की वजह से 21 वर्षीय युवा फुटबॉल कोच फ्रांसिस्को गार्सिया की मौत

कोरोनावायरस का कहर: महाकाल की भस्मआरती में भक्तों का प्रवेश बंद, वीआईपी की भी गर्भगृह में नो एंट्री

ट्रेनों में भी कोरोना वायरस का डर, यात्रियों को कंबल नहीं देगा मध्य और पश्चिमी रेलवे

Related posts