राफेल होता तो उनका एक भी नहीं बचता और हमारा एक विमान भी नहीं जाताः मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

जामनगर।  गुजरात के जामनगर पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने एयर स्ट्राइक पर उठाए जा रहे सवालों को लेकर विपक्ष पर पलटवार किया है। मोदी ने कहा कि एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने वाले सेना पर विश्वास क्यों नहीं करते। सेना कार्रवाई कर रही है, लेकिन कुछ लोगों को सेना की कार्रवाई पर भरोसा नहीं है। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा कि राफेल होता तो हमला करने वालों का एक भी नहीं बचता, और हमारा एक भी विमान नहीं जाता।

आतंकवाद के मर्ज का इलाज जड़ से होना चाहिए

रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, “आतंकवाद के मर्ज का इलाज जड़ से होना चाहिए, बीमारी पड़ोस में है, इलाज हो रहा है। भारत को तबाह करने की मंशा रखने वाले सरगना को यह देश छोड़ेगा नहीं”।

उन्होंने कहा हमारी सरकार प्रधानमंत्री किसान निधि योजना लाई ताकि 6 हजार रुपए सीधे हमारे किसान के खाते में दिए जाएं, लेकिन कुछ लोग इस योजना के बारे में झूठ भी फैला रहे हैं।”

दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे गुजरात

बता दें कि पीएम मोदी सोमवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे हैं। वहां उन्होंने एक हजार करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले विश्व उमिया धाम के मंदिर परिसर की आधारशिला समेत अन्य प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। उन्होंने जामनगर से बांद्रा के बीच चलने वाली हमसफर एक्सप्रेस को झंडी भी दिखाई।

ये भी पढ़ें…

कितने आतंकी मरे हम गिनती नहीं करते , हमारा मकसद टारगेट हिट करनाः वायुसेना प्रमुख बीएस धनोवा

Related posts