IIT प्रोफेसर ने नौकरी का झांसा देकर पूर्व शादीशुदा छात्रा को बनाया हवस का शिकार

crime news,iit professor jodhpur

चैतन्य भारत न्यूज

आईआईटी जोधपुर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ. विवेक विजयवर्गीय के खिलाफ एक 35 वर्षीय पूर्व छात्रा ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि, प्रोफेसर ने जॉब दिलाने के बहाने गेस्ट हाउस में मिलने बुलाया था। गेस्ट हाउस में प्रोफेसर ने महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश की।

पुलिस के मुताबिक, 6 मई को नोएडा में गेल ट्रेनिंग इंस्टिट्यूट का 20वां स्थापना दिवस मनाया गया था। इस कार्यक्रम में प्रोफेसर भी शामिल होने आए थे। महिला का कहना है कि, जब उसने प्रोफेसर को अपने दस्तावेज दिखाकर नौकरी की बात की तो प्रोफेसर ने कहा कि, वह नौकरी के बदले क्या कीमत चुका सकती है। महिला ने जब इस बात पर आपत्ति जताई तो प्रोफेसर ने लात मारने और दांत से काटने की कोशिश की। किसी तरह वह कमरे से बाहर निकल कर रिसेप्शन पर पहुंची और शिकायत की।

खबरों के मुताबिक, महिला की मेडिकल जांच कराने के बाद नोएडा सेक्टर-20 थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई। शिकायत होते ही प्रोफेसर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस प्रोफेसर को तलाश रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। बता दें महिला साल 2000 में राजस्थान की एक कोचिंग में पढ़ती थी। इसी कोचिंग में प्रोफेसर गणित पढ़ाते थे।

ये भी पढ़े

पंचायत का शर्मनाक फैसला : 15 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने गर्भपात नहीं कराया तो गांव से निकाला

अलवर गैंगरेप पीड़िता से राहुल गांधी ने की मुलाकात, कहा- न्याय जरुर मिलेगा

बुरी नजर से बचाने के लिए लाड़ली के गले में बांधा था काला धागा, दरिंदे ने दुष्कर्म कर उसी धागे से कर दी बच्ची की हत्या

Related posts