अधिकारी ने दिया ऑफर- ‘पेड़ लगाओ और मुफ्त में शराब पाओ’, हुआ सस्पेंड

Illegal liquor,Maharashtra,government sector, free alcohol bottle

चैतन्य भारत न्यूज

अहमदनगर. पेड़ हमारे जीवन के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, इसलिए हमेशा पेड़ लगाने के संदेश दिए जाते हैं। लेकिन महाराष्ट्र में एक सरकारी अधिकारी को अपने साथी कर्मचारियों को पेड़ लगाने का संदेश देना भारी पड़ गया। अधिकारी ने पेड़ लगाने को लेकर एक ऐसा मैसेज भेजा कि, अब उसे सजा भुगतनी पड़ रही है।

दरअसल, अहमदनगर निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर किशोर देशमुख ने अपने कर्मचारियों को व्हाट्सएप पर एक मैसेज भेजा, जिसमें पेड़ लगाने के बदले शराब की बोतल मुफ्त में मिलने का ऑफर था। यह मैसेज सभी विभाग प्रमुखों और कर्मचारियों को भेजा गया। जैसे ही यह मामला उजागर हुआ तो आरोपित अफसर देशमुख को सस्पेंड कर दिया गया।

बता दें महाराष्ट्र शासन ने निगम को वृक्षारोपण करने का आदेश दिया था। इस टारगेट को पूरा करने के लिए देशमुख ने सभी को ‘पेड़ लगाओ शराब की बोतल मुफ्त में पाओ’ जैसा ऑफर दे दिया। इस तरह के मैसेज देखकर अन्य कर्मचारी भड़क गए। इसके बाद कई कर्मचारियों ने अधिकारी के इस फरमान का विरोध किया और अधिकारी को सस्पेंड करवाने की मांग की।

इस पूरे मामले की जांच निगम के कमिश्नर ने खुद की और सरकार की योजना का मजाक उड़ाने के तहत देशमुख को दोषी माना। इसके बाद उन्हें सस्पेंड करने के आदेश जारी किए गए।

यह भी पढ़े… 

बीजेपी विधायक को तमंचे पर डिस्को करना पड़ा महंगा, पार्टी से निलंबित हुए चैंपियन

Related posts