VIDEO: इमरान खान की नेता ने लाइव शो में सांसद का कॉलर पकड़ा और जड़ा थप्‍पड़

चैतन्य भारत न्यूज

दुनिया भर में न्यूज चैनलों पर होने वाली बहस के दौरान पैनलिस्टों के बीच कई बार तीखी बहस अब आम हो गई है। हाल ही में ऐसी ही एक घटना पकिस्तान घटी जब लाइव शो के दौरान इमरान खान की पार्टी की नेता ने दूसरे पैनलिस्ट को थप्पड़ जड़ दिया।

चलते शो में मारा तमाचा

पाकिस्तान में न्यूज चैनल पर लाइव शो में बहसबाजी हो रही थी। इसमें सत्ताधारी और विपक्षी दलों के नेता मौजूद थे। बहस के दौरान वहां मौजूद पंजाब के मुख्यमंत्री की विशेष सहायक (सूचना) डॉ. फिरदौस आशिक अवान विपक्षी पीपीपी एमएनए के सांसद कादिर मंदोखेल के साथ उलझ गईं। देखते ही देखते यह बहस उग्र हो गई और दोनों एक दूसरे को भला बुरा कहने लगे। फिर बहसबाजी इतनी ज्यादा बढ़ गई कि फिरदौस आशिक ने उन्हें तमाचा मार दिया। इतना ही नहीं टीवी शो के दौरान फिरदौस इतना ज्यादा भड़क गईं कि उन्होंने सांसद के कॉलर को भी पकड़ लिया था।

भ्रष्टाचार से शुरू हुई बहस मारपीट पर खत्म

भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर दोनों नेताओं में बहस हो रही थी और इस दौरान कादिर ने फिरदौस की पार्टी तथा नेताओं पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए। इससे फिरदौस उखड़ गईं। सोशल मीडिया पर प्रसारित एक वीडियो क्लिप में इमरान खान की पार्टी पीटीआई की नेता डॉ। फिरदौस विपक्षी नेता मंदोखेल को गाली देती नजर आती हैं और उसके कुछ पल बाद ही गाल पर थप्पड़ भी मारती नजर आती हैं। बात इतनी बिगड़ गई वहां स्टूडियो में मौजूद लोगों ने दोनों को पकड़ कर अलग कराया। घटना जावेद चौधरी के शो की रिकॉर्डिंग के दौरान की है।

‘आत्मरक्षा में पीपीपी सांसद को थप्पड़ मारा’

बाद में फिरदौस आशिक अवान ने एक बयान जारी करके कहा कि पीपीपी सांसद कादिर मंडोखेल ने उनके और उनके पिता के खिलाफ गाली दी और धमकी दी। फिरदौस ने कहा कि उन्होंने आत्मरक्षा में पीपीपी सांसद को थप्पड़ मारा। कादिर मंडोखेल ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा कि वह कादिर मंडोखेल के खिलाफ मानसिक प्रताड़ना का मुकदमा दर्ज कराएंगी।

Related posts