मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आज फिर ईडी के सामने ऱॉबर्ट वाड्रा, प्रियंका ने कहा हर कदम पर खड़ी हैं पति के साथ

चैतन्य भारत न्यूज।

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा आज एक बार फिर ईडी के सामने पेश हुए। रॉबर्ट वाड्रा सुबह 11.25 बजे ईडी दफ्तर पहुंचे, जहां एक बार उनसे पूछताछ की जा रही है।

गुरूवार को पेश होने को कहा था

इससे पहले वाड्रा बुधवार को भी पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर पहुंचे थे, जहां करीब 6 घंटे ईडी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की और गुरुवार को फिर पेश होने को कहा।

तीन अफसरों की टीम कर रही है पूछताछ

दिल्ली की एक अदालत ने रॉबर्ट वाड्रा को 6 फरवरी को  ईडी के सामने पेश होने को कहा था। ईडी के तीन वरिष्ठ अधिकारियों की टीम रॉबर्ट वाड्रा से इस मामले में पूछताछ कर रही है, जिसका नेतृत्व डिप्टी डायरेक्टर राजीव शर्मा कर रहे हैं।

पहले दिन पूछे गए ये सवाल

पहले दिन की पूछताछ में लंदन में संपत्ति होने पर सवाल किए जिस पर उन्होंने कहा उनकी वहां प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष कोई प्रॉपर्टी नहीं है। रॉबर्ट वाड्रा से उनके मनोज अरोड़ा, सुमित चड्ढा, सी. थांपी और संजय भंडारी के साथ संबंधों पर बात की गई। मनोज अरोड़ा के बारे में कहा कि वह उन्हें जानते हैं, लेकिन अरोड़ा ने कभी उनके लिए मेल नहीं किया।

मनी लॉन्ड्रिंग मामलाः ईडी दफ्तर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, पूछताछ में कहा लंदन में मेरी कोई संपत्ति नहीं

प्रियंका ने कहा हर कदम पर खड़ी हैं पति के साथ

मामले में रॉबर्ट वाड्रा की पत्नी प्रियंका ने कहा कि उनके साथ ईडी दफ्तर तक जाकर मैं सिर्फ यही बताना चाहती थी, कि मैं हर कदम पर उनके साथ खड़ी हूं।गौरतलब है कि बुधवार को प्रियंका गांधी वाड्रा पति रॉबर्ट वाड्रा को ईडी दफ्तर के बाहर तक छोड़ने आईं थीं।

ईडी ने वाड्रा से पूछे 42 सवाल

बुधवार को ईडी ने लंदन में अवैध संपत्ति मामले में 42 सवालों की सूची तैयार की थी। ईडी की टीम सवालों के लिखित जवाब चाहती थी, लेकिन वाड्रा ने कुछ सवालों के जवाब लिखित में देने से मना कर दिया।

Related posts