भारत अब अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षमः पीएम मोदी

चैतन्य भारत न्यूज।

कोरापूट (ओडिशा )। लोकसभा चुनाव अभियान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ओडिशा के कोरापूट में रैली को संबोधित करने पहुंचे। लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जब हमारे जवान आतंकियों को घर में घुस कर मारते हैं तो विपक्षी दल सबूत मांगते हैं। पीएम मोदी ने लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि आप सभी लोग बताइए कि आपको सेना पर भरोसा है या नहीं। उन्होंने कहा आप सभी को सेना पर भरोसा है, लेकिन हमारे विरोधियों को भरोसा नहीं है।

दुनिया को भारत के सामर्थ्य से परिचित कराया

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि आप सभी जनता जर्नादन का आशीर्वाद लेने के लिए आपका ये चौकीदार आपके बीच आया है। उन्होंने कहा कि दो दिन पहले ही, ओडिशा एक ऐसी ऐतिहासिक उपलब्धि का गवाह बना है, जिसने पूरी दुनिया को भारत के सामर्थ्य से परिचित कराया है। भारत अब अंतरिक्ष में भी चौकीदारी करने में सक्षम है।

पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है और विपक्षी दल सबूत मांग रहे

पीएम मोदी ने कहा, ”एक महीना हो गया पाकिस्तान लाशें गिनने में लगा हुआ है और विपक्षी दल सबूत मांग रहे हैं। मतदान के दिन जब आप वोट देने जाएंगे तो मन बनाकर जाईएगा कि आपको कैसी सरकार चाहिए आतंकवाद के खिलाफ घर में घुस कर मारने वाली सरकार चाहिए या आतंकवाद के खिलाफ सर झुकाकर बैठ जाने वाली।”

2019 का चुनाव सिर्फ एक सांसद और विधायक का चुनाव नहीं

उन्होंने कहा 2019 का चुनाव सिर्फ एक सांसद और विधायक का चुनाव नहीं है, ये चुनाव केंद्र और राज्य में विकास का डबल इंजन लगाने वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के चुनाव का समय है, ये आने वाले 5 वर्षों में नए ओडिशा और नए भारत के निर्माण का चुनाव है।

Related posts