भारत-पाकिस्तान मैच से कुछ ही घंटे पहले हुक्का पार्टी में शोएब मलिक और सानिया, भड़के फैंस

sania mirza,sania mirza and shoeb malik,icc world cup 2019

चैतन्य भारत न्यूज

विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैनचेस्टर में मुकाबला खेला गया। इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से हरा दिया है और विश्व कप में अपने विजयी रथ को आगे बढ़ाया। इस महामुकाबले से बाद पकिस्तान टीम के खिलाड़ियों के कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में पाक खिलाड़ी मैच से एक दिन पहले देर रात तक पार्टी करते हुए नजर आ रहे हैं।

भारत के हाथों लगातार सातवीं बार हारने पर पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है। फैंस का कहना है कि इतने बड़े मुकाबले के लिए लोग तैयारियां करते हैं और हमारे खिलाड़ी देर रात तक पार्टी करते हैं। इस वीडियो में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ उनकी पत्नी व भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा भी अपने बच्चे के साथ दिखाई दे रही हैं। वीडियो में पाकिस्तानी खिलाड़ी हुक्का पीते हुए नजर आ रहे हैं। यह सब देखकर पाकिस्तानी फैंस मैच में हार का ठीकरा इन खिलाड़ियों के माथे फोड़ रहे हैं।

इसी बीच सानिया अपने पति शोएब के बचाव में आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट के जरिए कहा कि, ‘यह वीडियो हमसे बिना पूछे शूट किया गया है। यह हमारी प्राइवेसी का अनादर है। हमारे साथ हमारा बच्चा भी था।’ इसके अलावा सानिया ने यह भी कहा कि, ‘मैच हारने के बाद भी लोगों को खाने पीने की आजादी है।’ गौरतलब है कि, इससे पहले भी शोएब के जल्दी आउट होने पर लोगों ने सानिया पर निशाना साधा था। यूजर्स ने कहा था कि सानिया को अब अपने पति शोएब से रिटायर होने की बात कह देनी चाहिए।

Related posts