वर्ल्ड कप : आज श्रीलंका के खिलाफ नए एक्सपेरिमेंट करना चाहेगी भारतीय टीम, इस खिलाड़ी को मिल सकता है आराम

indian team,india vs sri lanka

चैतन्य भारत न्यूज

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में शनिवार को भारत और श्रीलंका के बीच मुकाबला होने वाला है। यह मुकाबला दोपहर 3 बजे से लीड्स के हेडिंग्ले मैदान पर खेला जाएगा। भारत ने पिछले मैच में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपनी जगह बना ली है। जबकि श्रीलंका पहले ही सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है। ऐसे में इस मैच के परिणाम से सेमीफाइनल पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

कप्तान विराट कोहली की टीम सेमीफाइनल में उतरने से पहले अपना आखिरी मैच जरूर जीतना चाहेगी, तो वहीं श्रीलंका भी इस मैच की जीत के साथ घर वापसी करना चाहेगी। आज भारतीय टीम के पास अपनी कमियों को दुरुस्त करने का अच्छा मौका है। एक तरह से आज का मैच भारतीय टीम के लिए सेमीफाइनल से पहले प्रैक्टिस मैच की तरह भी हो सकता है।

आज टीम से एक नया खिलाड़ी जुड़ने वाला है और वह हैं मयंक अग्रवाल। मयंक नंबर 4 पर रहेंगे। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि कप्तान कोहली आज के मैच में मयंक को बल्लेबाजी करने का मौका दें। सूत्रों के मुताबिक, आज कोहली तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को आराम दे सकते हैं। दरअसल, बुमराह लगातार क्रिकेट खेलकर विकेटों की झड़ी लगा रहे हैं ऐसे में आज कप्तान कोहली सेमीफाइनल जैसे अहम मुकाबले से पहले बुमराह को आराम देना चाहेंगे।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

भारत : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, मयंक अग्रवाल, हार्दिक पांड्या, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल।

श्रीलंका : दिमुथ करूणारत्ने (कप्तान), कुशल मेंडिस, कुशल परेरा, लहिरू थिरिमाने, एंजेलो मैथ्यूज, लसिथ मलिंगा, थिसारा परेरा, सुरंगा लकमल, मिलिंदा श्रीवर्धना, जीवन मेंडिस और इसुरु उदाना।

ये भी पढ़े… 

विश्व कप 2019 : मैच से पहले इंग्लैंड के मोईन अली ने कोहली को दी ये धमकी

विश्व कप 2019 : इन चार टीमों का सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग तय

क्या पाकिस्तान को विश्व कप से बाहर करवाने के लिए हारी भारतीय टीम? धोनी की बैटिंग पर लोगों ने उठाए सवाल

Related posts