भारतीय सेना किसी भी हमले का मुंहतोड़ जवाब देने में सक्षमः वीके सिंह

चैतन्य भारत न्यूज।

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान में नियंत्रण रेखा के दूसरी और जैश के ठिकानों पर हमला कर दिया जिसमें 250 से 300 आतंकी मारे गए हैं। आतंकियों के खिलाफ चलाए गए अभियान पर विदेश राज्य मंत्री और स्थानीय सांसद सेवानिवृत्त जनरल वी के सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहले ही साफ कर चुके थे कि ‘‘अगर कोई हमें छेडे़गा तो हम उसको नहीं छोड़ेंगे।’’

पुलवामा में किए गए हमले के जवाब में की कार्रवाई

भारत की कार्रवाई के संबंध में पूछे गए एक सवाल पर सिंह ने कहा कि हमारी तरफ से जो कार्रवाई की गई है, वह आतंकवादियों द्वारा पुलवामा में किए गए हमले के जवाब में की गई है।

किसी भी हमले का मुंह तोड़ जवाब देने में सक्षम है सेना

मंगलवार को सिंह ने अपने निवास पर संवाददाताओं से कहा ‘‘हमारी सेनाएं हमेशा अलर्ट रहती हैं और किसी भी हमले का मुंह तोड़ जवाब देने में सक्षम हैं। प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद कहा था कि भारत सही समय पर आतंकवाद के खिलाफ उचित कार्रवाई करेगा। आज सुबह साढ़े तीन बजे के करीब भारतीय वायु सेना के एक दर्जन विमानों ने पीओके में इस कार्रवाई को अंजाम दिया। अगर पाक द्वारा कोई भी नापाक हरकत की जाती है, तो हमारी सेना उसका मुंह तोड़ जवाब देगी।”

ये भी पढ़ें…

एयर स्ट्राइकः विदेश सचिव गोखले ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, बताया क्यों जरूरी था हमला करना

भारतीय वायुसेना की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था, जिसके बाद पूरे देश में शोक का माहौल था। लोग आतंकियों पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे, जवाब में भारतीय वायुसेना ने बड़ी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तान की सीमा में घुसकर जैश के ठिकानों को नष्ट कर दिया, जिसमें 300 आतंकी मारे गए हैं।

 

 

 

Related posts