VIDEO : हाथों में बंदूक लेकर दनादन फायरिंग करते हुए नजर आई भारतीय क्रिकेट टीम

paint ball,paint ball game,indian cricket team

चैतन्य भारत न्यूज

इन दिनों भारतीय क्रिकेट टीम आईसीसी विश्व कप 2019 खेलने के लिए इंग्लैंड में है। भारत का पहला मुकाबला 5 जून को साउथ अफ्रीका से होने वाला है। इससे पहले टीम फुल एन्जॉयमेंट कर रही है। मैच से पहले 15 सदस्यीय भारतीय टीम को ‘पेंटबॉल’ खेलने के लिए जंगल में भेजा गया। हाल ही में उनका वीडियो सामने आया है जिसमें हमारे क्रिकेट के धुरंधर हाथ में बंदूक ताने नजर आ रहे हैं।

कुछ दिनों पहले खिलाड़ियों पेंटबॉल खेलते हुए तस्वीरें सामने आई थी लेकिन अब बीसीसीआई ने इसका वीडियो शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है खिलाड़ियों के हाथ में बंदूकें हैं और वे जंगलों के बीच से गुजरते दिख रहे हैं। सभी ने अपने चेहरे ढक रहे हैं। एक जैसी ड्रेस पहने खिलाड़ी दनादन फायरिंग कर रहे हैं। गोलियों की आवाज भी सुनी जा सकती है। वीडियो में भारतीय टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल कहते हैं कि, खिलाड़ी ‘टीम एक्टिविटी- पेंटबॉल’ के लिए जंगल में हैं। कुलदीप यादव भी ये खेल खेलकर काफी खुश हुए और उन्होंने अपना अनुभव बताया।

बता दें पेंटबॉल एक ऐसा खेल है जिसमें सभी खिलाड़ी एक जैसी ड्रेस में होते हैं। इन खिलाड़ियों के पास नकली हथियार होते हैं। सभी अपनी-अपनी बंदूकों से दूसरे खिलाड़ियों पर गोलियों से निशाना लगाते हैं। लेकिन इन बंदूकों में असली गोली नहीं बल्कि रंगों की गोलियां होती हैं। सारे खिलाड़ी एक-दूसरे को रंगों को गोलियां मारते हुए आगे बढ़ते हैं। खेल में जो भी खिलाड़ी आखिरी तक गोलियों से बचा रहता है वो जीत जाता है।

Related posts