भारतीय क्रिकेटरों की फीमेल वर्जन की तस्वीरें हुई वायरल, भुवनेश्वर कुमार पर फिदा हुए लोग

चैतन्य भारत न्यूज

सोशल मीडिया पर आए दिन सेलिब्रिटीज की एडिट की हुई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। कभी उनके बुढ़ापे की तस्वीरें शेयर की जाती है तो कभी बचपने की। हाल ही में भारत के पूर्व धाकड़ ऑलराउंडर युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेटरों के फीमेल वर्जन का फोटो शेयर किया है। सभी क्रिकेटर्स के फीमेल वर्जन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

Who will you select as your 👯‍♀️ girlfriend’? 🤔🤣 I will reply tomorrow 🤪

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on


युवराज सिंह ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘इनमें से किसे आप अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर सेलेक्ट करोगे।’ इस तस्वीर में रोहित शर्मा, विराट कोहली, शिखर धवन, केएल राहुल, एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, अजिंक्य रहाणे, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल, रविचंद्रन अश्विन और जसप्रीत बुमराह फीमेल वर्जन में दिखाई दे रहे हैं।

इस तस्वीर में अधिकतर लोगों को भुवनेश्वर कुमार का फीमेल वर्जन बहुत खूबसूरत लगा। लोगों ने भुवनेश्वर कुमार का नाम बदलकर भुवनेश्वरी कर दिया। तस्वीर में आप देख सकते हैं भुवी का फीमेल वर्जन तीसरी रो में तीसरे नंबर है।

 

View this post on Instagram

 

Who do u wanna go on date😜😛 as @yuvisofficial asked yesterday

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on


युवराज के बाद ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी अपने समय की टीम इंडिया के धुरंधर क्रिकेटरों का लेडीज अवतार सोशल मीडिया पर दिखाया है। हरभजन सिंह ने खिलाड़ियों के फीमेल वर्जन को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ‘आप इनमें से किसके साथ डेट पर जाना चाहेंगे, जैसा कि कल युवराज सिंह ने पूछा था।’

इस तस्वीर में वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, सौरव गांगुली, युवराज सिंह, जहीर खान, गौतम गंभीर और आशीष नेहरा फीमेल वर्जन में दिखाई दे रहे हैं। कोई सौरभ गांगुली को सानिया मिर्जा की तरह बता रहा है तो कोई आशीष नेहरा को तब्बू और गौतम गंभीर को दीपिका पादुकोण की तरह। सोशल मीडिया पर ये सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

Related posts