फ्लाइट में सो रही युवती के साथ भारतीय शख्स कर रहा था यौन शोषण, हुई जेल

चैतन्य भारत न्यूज

भारतीय मूल के एक शख्स को इंग्लैंड में एक साल की जेल की सजा हुई है। दरअसल, इस शख्स ने हवाई यात्रा के दौरान एक युवती के साथ फ्लाइट में यौन शोषण किया था। इस मामले में अब दोषी पाए जाने पर 35 वर्षीय हरदीप सिंह को 12 महीने की जेल हुई है।

मामला इस साल की शुरुआत का है जब हरदीप 6 महीने के टूरिस्ट वीजा पर होशियारपुर से इंग्लैंड जा रहा था। वह मुंबई से मैनचेस्टर जाने वाली फ्लाइट में यात्रा कर रहा था। हरदीप को एक युवती के बगल वाली सीट मिली थी। पहले उसने युवती से बातचीत करने की कोशिश की। लेकिन युवती असहज महसूस करने लगी थी क्योंकि हरदीप की अंग्रेजी भी अच्छी नहीं थी। बावजूद इसके वह बार-बार युवती के बारे में पूछताछ कर रहा था।

कुछ समय बाद जब युवती समेत बाकि पैसेंजर्स सो चुके थे और फ्लाइट की लाइट भी बंद हो गई थी तब हरदीप ने तब युवती के साथ यौन शोषण किया। स्पर्श महसूस होने पर युवती की अचानक नींद खुल गई। उसने देखा कि बगल में बैठा आदमी उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। फिर युवती ने क्रू मेंबर को उसकी शिकायत की। ये मामला इसी साल फरवरी महीने का है। मिन्शुल क्राउन कोर्ट ने इस मामले में हरदीप को दोषी पाया और उसे एक साल की सजा सुनाई। आरोपी की सजा पूरी होने के बाद उसे भारत भेज दिया जाएगा।

Related posts