VIDEO : शख्स ने एक साथ दोनों गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, कहा- नहीं तोड़ सकता किसी का दिल…

indonesia,man marries 2 girlfriends

चैतन्य भारत न्यूज

इंडोनेशिया में एक बड़ी ही अनोखी शादी हुई जिसे देखकर हर कोई हैरान रहा गया। दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी दोनों गर्लफ्रेंड से शादी रचा ली और वो भी एक ही मंडप में।  इस बारे में जब शख्स से पूछा गया तो उसने बताया कि वो अपनी दोनों गर्लफ्रेंड्स में से किसी को भी नाराज नहीं करना चाहता था।

शख्स की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स दोनों महिलाओं के साथ बैठकर शादी की कसमें खाता हुआ दिखाई दे रहा है। उसके आसपास मौजूद लोग भी इस शादी से बहुत खुश हैं। वहीं शादी करने वाली दोनों महिलाएं को भी एक दूसरे से कोई दिक्कत नहीं है। इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों महिलाओं में अच्छी बनती भी है।

शख्स का कहना है कि, ‘मैं दोनों में से किसी का भी दिल टूटता नहीं देख सकता था। इसलिए मैंने दोनों से शादी करने का फैसला किया।’ जानकारी के मुताबिक, यह शादी समारोह 17 अगस्त को कालीमंतन के एयरताप में हुआ। यहां एक परंपरा दहेज की भी है। जहां कई देशों में दुल्हन का परिवार दुल्हे को दहेज देता है उसके विपरीत इंडोनेशिया में दूल्हा दुल्हन के परिवार को दहेज देकर यह बताता है कि वो दुल्हन का ख्याल रख सकता है।

दूल्हे ने दोनों लड़कियों के परिवारों को 5-5 हजार रुपए दिए। मंडप पर ही उन्होंने ये परंपरा पूरी की। बता दें इंडोनेशिया में एक से ज्यादा शादी का प्रचलन है। कानून के मुताबिक, अगर शख्स के पास कई पत्नियों की जिम्मेदारी उठाने के लिए पैसे हैं तो वो अधिकतम चार शादियां कर सकता है।

ये भी पढ़े… 

हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- शादी के लिए महिलाओं को वर्जिनिटी जाहिर करने की कोई जरुरत नहीं

ये हैं दुनिया की सबसे महंगी वेडिंग प्लानर, एक शादी कराने के लिए लेती करोड़ों रुपए

जांच एजेंसी ने किया रोमांस घोटाले का खुलासा, शादी और रोमांस के नाम पर लोगों से वसूले 322 करोड़

Related posts