इंदौर-भोपाल हाइवे पर हादसा, ट्रक पलटकर कार पर गिरा, चकनाचूर हुई कार, पति-पत्नी की मौत

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर-भोपाल हाईवे पर झागरिया जोड़ के समीप एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक ट्रक पलटकर कार पर जा गिरा। ट्रक में खेती का समान भरा था जिसके कारण उसका वजन बहुत ज्यादा था। ऐसे में कार सड़क पर सपाट होकर चिपक गयी। घटना में कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। फिर काफी देर बाद बड़ी मशक्कत से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला गया।

सीहोर एसपी एसएस चौहान ने बताया कि, एक कार जिसका नंबर MP 37 C 6270 वह भोपाल की तरफ से आ रही थी। कार में दो लोग सवार थे, जबकि ट्रक इंदौर की तरफ से आ रहा था। ट्रक को झागरिया की तरफ मुड़ना था लेकिन ट्रक चालक ने मुड़ते समय ब्रेक लगाया। इसी दौरान कार ट्रक से टकरा गई। वजन ज्यादा होने के कारण टक्कर होते ही ट्रक पलट गया और कार उसके नीचे दब है। ऐसे में कार पूरी तरह चकनाचूर हो गई। इस दौरान कार में सवार 62 वर्षीय अधिवक्ता राजेंद्र रैना और उनकी 55 वर्षीय पत्नी विभा रैना की मौके पर मौत हो गई।

कार के ऊपर से ट्रक को हटाने के लिए क्रेन को बुलाया गया। ट्रक में इतना वजन था कि क्रेन से ट्रक उठा ही नहीं। इसके बाद 2 क्रेन और बुलवाई गई। तीनों क्रेन और एक बुलडोजर की मदद से कार के ऊपर पलटे हुए ट्रक को हटाया गया। इस पूरी प्रक्रिया में करीब डेढ़ घंटे का समय लगा। ट्रक हटने के बाद दिखा कि कार में 2 लोग सवार थे, जिनकी दर्दनाक मौत हो गई थी। इसके बाद मृतकों के शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Related posts