नेताओं-अफसरों से संबंध बनाकर उन्हें करोड़ों रुपयों के लिए करती थीं ब्लैकमेल, ये हैं वो 5 महिलाएं

honey trap ladies

चैतन्य भारत न्यूज

मध्यप्रदेश के बड़े अफसरों और नेताओं से दोस्ती कर उनके साथ संबंध बनाने के बाद ब्लैकमेल करने वाली महिलाओं के एक गैंग का खुलासा हुआ है। इनका खुलासा नगर निगम अधिकारी हरभजन सिंह द्वारा शिकायत के बाद हुआ। गुरुवार को पुलिस ने 5 महिलाएं और उनके कार के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। उनके पास से करीब 14 लाख रुपए, लैपटॉप और मोबाइल बरामद किए हैं। साथ ही एक हार्ड डिस्क भी मिली है जिसमें अन्य कई लोगों के आपत्तिजनक वीडियो और फोटो थे।


खूबसूरती के जाल में इस तरह फंसाती थीं 

जांच से यह सामने आया है कि ये महिलाओं हाई प्रोफाइल लोगों से संबंध बनाती थीं और फिर उनके अंतरंग संबंधों की अश्लील वीडियो भी बना लेती थीं। इसके बाद उन लोगों को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दो से पांच करोड़ रुपए तक वसूलती थीं।

ऐसे शुरू हुआ हनी ट्रैप

इन आरोपियों ने सबसे पहले छोटे अधिकारियों और कर्मचारियों को अपना निशाना बनाया था। फिर उन्होंने राजनेताओं के बीच अपनी पकड़ मजबूत की और कई नेताओं को अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाया। इन नेताओं के सहारे आरोपित महिलाओं ने कई सरकारी प्रोजेक्ट भी लिए और इसके बाद ब्यूरोक्रेट्स के बीच इनका उठना-बैठना शुरू हुआ। अब इनके गैंग के निशाने छोटे अधिकारी नहीं बल्कि बड़े राजनेता, अवसर और नौकरशाह होते थे।

ये हैं आरोपी महिलाएं-

आरती दयाल

पिछले एक साल से सागर लैंडमार्क मिनाल रेसीडेंसी में रह रही है। उसने एक क्रेटा गाड़ी अपने नाम रजिस्टर्ड कराई है। आरती छतरपुर में भी करीब दस लोगों को ब्लैकमेल कर चुकी है।

श्वेता विजय जैन

सागर की रहने वाली श्वेता भोपाल में न्यू मीनाल में रहती है। उसने साल 2015 में इलेक्ट्रिकल एंड थर्मल इंसुलेशन प्रोडेक्ट की कंपनी शुरू की थी। इसके पास सेकंड हैंड मर्सिडीज (एमपी 04 सीएक्स 0072) और एक ऑडी भी है।

श्वेता स्वप्निल जैन

जयपुर की रहने वाली श्वेता भोपाल के रिवेयरा में रहती है। उसके पति को पब में खूब पार्टियां करते हुए देखा जाता है। श्वेता के पास भी ऑडी कार है।

बरखा सोनी भटनागर

बरखा ने अमित सोनी से दूसरी शादी की। अमित एनजीओ के मालिक हैं। साल 2014 से बरखा देह के व्यापार में लिप्त थी। इसी के जरिए बरखा की पहचान श्वेता जैन से हुई। बरखा के पास कार और ऐशोआराम की तमाम चीजें हैं।

मोनिका यादव

उम्र 18 वर्ष भोपाल से बीएससी की पढ़ाई कर रही है। राजगढ़ की रहने वाली है। आईएएस और कुछ नेताओं के पास आना-जाना था। मोनिका मोबाइल पर मीठी बातों और मैसेज से अफसरों को फंसाने में सक्रिय है। इसकी आरती से पहचान है।

ये भी पढ़े…

अपनी खूबसूरती के जाल में फंसाकर बड़े अफसरों और नेताओं से ऐंठ रही थीं करोड़ों रुपए, 5 महिलाएं 1 पुरुष गिरफ्तार

इंदौर-भोपाल में अफसर, नेता व रईसों को अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल, कई महिलाएं गिरफ्तार

Related posts