बल्लाकांड पर विधायक आकाश विजयवर्गीय ने मांगी माफी, लिखा- दोबारा ऐसी गलती नहीं होगी…

akash vijayvargiya,bjp,kailash vijayvargiya

चैतन्य भारत न्यूज

भोपाल. भारतीय जनता पार्टी के इंदौर-3 से विधायक आकाश विजयवर्गीय ने नगर निगम अधिकारी की बैट से पिटाई करने के बाद अब पार्टी को माफीनामा भेजा है। सूत्रों के मुताबिक, माफीनामे में आकाश ने लिखा है कि, वह भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करेंगे। आकाश का यह माफीनामा बीजेपी के प्रदेश संगठन ने केंद्रीय संगठन को भेज दिया है।

विधायक आकाश विजयवर्गीय को विशेष कोर्ट से मिली जमानत

पीएम मोदी ने जताई थी नाराजगी

जानकारी के मुताबिक, पार्टी ने आकाश को कारण बताओ नोटिस भेजकर इस पूरे मामले में जवाब मांगा था। बता दें बल्लाकांड के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी संसदीय दल की बैठक में आकाश पर नाराजगी जताई थी। उन्होंने आकाश पर सख्त होते हुए कहा था कि, ‘वह चाहे किसी का भी बेटा क्यों न हो, ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्हें तुरंत पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए।’ इसके बाद भाजपा अनुशासन समिति ने आकाश को नोटिस जारी किया था। अब आकाश ने इस नोटिस का जवाब देते हुए लिखा है कि, ‘भविष्य में ऐसा कृत्य नहीं करूंगा।’

पिता के नक्शेकदम पर चला बेटा, कैलाश विजयवर्गीय ने अफसर पर उठाया था जूता और अब आकाश ने बल्ला

जमानत पर हैं आकाश

गौरतलब है कि 26 जून को आकाश ने जर्जर मकानों को तोड़ने आए नगर निगम के अमले की बल्ले से पिटाई की थी। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद देशभर में आकाश की आलोचना हुई थी। इस मामले में आकाश जेल भी जा चुके हैं। चार दिन जेल में रहने के बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। बता दें आकाश विजयवर्गीय बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

ये भी पढ़े… 

पीएम मोदी की नाराजगी के बाद भाजपा ने आकाश विजयवर्गीय को जारी किया नोटिस

आकाश विजयवर्गीय पर नाराज हुए पीएम मोदी, कहा- किसी का भी बेटा हो, उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए

4 दिन बाद जेल से बाहर आए आकाश विजयवर्गीय, कहा- मुझे अपने किए पर जरा भी शर्मिंदगी नहीं 

Related posts