इंदौर में ‘डांसिंग कॉप’ ने ऑटोचालक को पीटा, वीडियो वायरल, भड़के लोग

dancing cop ranjit singh

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में ‘डांसिंग कॉप’ के रूप में मशहूर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने सोमवार को एक ऑटोरिक्शा चालक की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। यह घटना इंदौर के एमजी रोड स्थित हाईकोर्ट तिराहे की है।



वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुलिसकर्मी ऑटोचालक को पहले थप्पड़ मारता है फिर पैरों से उसको कई बार मारता है। फिर उसके बाल नोचकर उस पर चिल्लाना शुरू किया। फिर उसे लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान ऑटो चालक हाथ जोड़कर माफी मांगता रहा।

‘डांसिंग कॉप’ के नाम से प्रसिद्द रणजीत सिंह के मुताबिक, ‘चालक ने दो गाड़ियों को टक्कर मारने के बाद मेरे पैर पर ऑटो चढ़ा दिया था। गुस्से में आकर पीटा है। शाम को ट्रैफिक थाने पर इसकी शिकायत भी की।’ उन्होंने यह भी कहा कि, ‘जिसने भी वीडियो बनाया है वह अधूरा है।’ वहीं, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने रणजीत को ट्रोल करते हुए लिखा कि, ‘हीरो नहीं विलेन है।’

बता दें 38 साल के रणजीत सिंह सोशल मीडिया में काफी लोकप्रिय हैं और उनके फेसबुक पेज को 50 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह ट्रैफिक पर नियंत्रण बनाए रखने के लिए मशहूर अमेरिकी पॉप सिंगर माइकल जैक्सन के ‘मून वॉक’ स्टाइल में डांस करते हुए सड़क पर यातायात व्यवस्था बनाए रखते हैं।

यह भी पढ़े…

इंदौर की सड़कों पर डांस कर लोगों को ट्रैफिक नियम बता रही एमबीए की छात्रा, वीडियो वायरल

Related posts