इंदौर: इस लूटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी पुलिस, जेवर-नकद लेकर हो जाती है फरार, अब तक कर चुकी है 4 शादियां

चैतन्य भारत न्यूज

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर शहर से एक ऐसी लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान है। यह लूटेरी दुल्हन लोगों से शादी कर उन्हें ठग लेती थी और फिर फरार हो जाती थी। महिला के इस अपराध में उसके मौसा-मौसी साथ देते हैं। बताया जा रहा है कि वो अबतक 4 शादियां कर चुकी है।

यह शातिर महिला कुछ समय के लिए दुल्हन बनती है फिर मौका पाकर एक योजना के तहत पति के घर से सारे सोने, चांदी के जेवर और नकद लेकर फरार हो जाती है और अगले शिकार की तलाश में जुट जाती है। जानकारी के मुताबिक, महिला ने अलग अलग राज्यों में शादी की और फिर डरा-धमकाकर पति से रुपए ऐंठे और मौका देखकर घर में रखे सोने, चांदी के जेवर पर हाथ साफ कर भाग गई। इस लूटेरी दुल्हन का खुलासा तब हुआ जब पीड़ित व्यक्ति ने शिकायत इंदौर में पलासिया स्थित महिला थाने में की। फिर पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए लुटेरी दुल्हन के मौसा और मौसी को सनोरिया को गिरफ्तार किया।

अब कई राज्यों की पुलिस इस लुटेरी दुल्हन की तलाश कर रही है। इस लुटेरी दुल्हन का हालिया शिकार बने पाली राजस्थान में रहने उमेद सिंह हैं, जिन्होंने पुलिस को शिकायत की थी। दरअसल, 7 अप्रैल 2016 को आरोपी महिला से बिजासन माता मंदिर में शादी की थी। उनकी एक तीन साल और एक डेढ़ साल की बेटी भी है। वो तमिलनाडु में काम करता है। शख्स ने बताया कि, जब उसकी पत्नी दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली थी, तभी उसकी मौसी कमलाबाई और मौसा राजू ने उसे डिलीवरी के लिए अहमदाबाद बुलाया और मुझ से पैसों की डिमांड की।

शादी के बाद से उसने अपने सास-ससुर के खाते में 6 लाख जमा करा रखे हैं। बावजूद मेरी दोनों बेटियां मुझे देकर चले गए। कुछ दिन मायके में रहने का बोलकर पत्नि लक्ष्मीबाई वापस नहीं आई। जब उमेद सिंह अपनी पत्नी को लेने के लिए इंदौर पहुंचा तो पता चला कि उसकी पत्नी लक्ष्मीबाई अहमदाबाद में है और उसने किसी से शादी कर ली। फिर यह पता चला कि आरोपी महिला ने मुंबई में एक आदमी से शादी की थी और एक बच्ची को भी जन्म दे चुकी थी और वहां से भी वो ऐसे ही धोखाधड़ी कर भाग खड़ी हुई थी। अब इस लूटेरी दुल्हन की खोज के लिए इंदौर पुलिस की कई टीम अलग-अलग स्थानों पर दबिश देने में जुटी हैं।

Related posts