इंद्राणी और पीटर मुखर्जी का जेल में तलाक, शीना बोरा हत्या के मामले में काट रहे सजा

indrani and peter

चैतन्य भारत न्यूज

मुंबई. शीना बोरा हत्याकांड के मामले में जेल की सजा काट रहे मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी का तलाक हो गया है। मुंबई की फैमिली कोर्ट ने गुरुवार को इस तलाक को मंजूरी दे दी है। तलाक इंद्राणी और पीटर की आपसी सहमति के बाद हुआ है। बता दें इंद्राणी ने जनवरी 2017 में पीटर से तलाक लेने का ऐलान किया था।



 

इंद्राणी ने अप्रैल में पीटर को कानूनी नोटिस भेजा था। कोर्ट में मामला आने के बाद साल 2018 सितंबर में दोनों ने कोर्ट के सामने तलाक लेने के लिए हामी भर दी थी। मुंबई की फैमिली कोर्ट ने इंद्राणी और पीटर को समझौता करने के लिए 6 महीने का समय भी दिया था, लेकिन समय बीतने के बाद भी दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने की बात कही। गुरुवार को वे दोनों पुलिस वैन से कोर्ट पहुंचे। फैमिली कोर्ट में एडवोकेट सुष्मिता नायर ने पीटर की पैरवी की। जिसके बाद कोर्ट ने दोनों से बात करके उनके तलाक को मंजूरी दे दी।

बता दें इंद्राणी और पीटर की शादी साल 2002 में हुई थी। यह दोनों की ही दूसरी शादी थी। पीटर से पहले इंद्राणी ने कोलकाता के संजीव खन्ना से शादी की थी। साल 2015 से ही दोनों शीना बोरा हत्याकांड के मामले में जेल में बंद हैं। दोनों को अलग-अलग जेल में रखा गया है। जानकारी के मुताबिक, फिलहाल शीना बोरा हत्याकांड मामले में दोनों के खिलाफ ट्रायल चल रहा है।

पीटर पर क्या है आरोप

बता दें अप्रैल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। शीना की मां और पूर्व मीडिया कारोबारी इंद्राणी मुखर्जी इस मामले में मुख्य आरोपित है। सूत्रों के मुताबिक, इंद्राणी ने अपने ड्राइवर और पूर्व पति संजीव खन्ना की मदद से शीना बोरा (24) की हत्या कथित तौर पर की थी। इस हत्या के षड्यंत्र में पीटर भी शामिल है।

ये भी पढ़े…

अपनी ही बेटी की हत्या की आरोपित हैं इंद्राणी मुखर्जी, इनके बयान से चिदंबरम फंसे मुश्किल में

चिदंबरम पर भ्रष्टाचार के 6 बड़े मामले लंबित, तीन मामले में पत्नी, बेटा और बहू भी आरोपित

 

 

Related posts